class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिक्षक से लूटे पचास हजार रूपये, साथी को गोली मारी

गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के करदौनी गांव के पास मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक शिक्षक से पचास हजार रूपये लूट लिये और विरोध करने पर उनके साथी को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि नोनहरा थाना क्षेत्र के रानीपुर निवासी प्रधानाध्यापक ओमप्रकाश पांडेय ने बुधवार को यूनियन बैंक की मरदह शाखा से 59 हजार रूपये निकाले और जैसे ही अपनी पुत्री की ससुराल पलहीपुर जाने लगे तो उनकी मुलाकात बल्लीपुर निवासी  शिक्षक ओमप्रकाश सिंह से हो गई।

पांडेय ने सिंह से कहा कि वह अपनी मोटरसाईकिल से उनको पलहीपुर गांव तक छोड़ देंगे। जब दोनों शिक्षक करदौनी गांव के पास पहुंचे थे तभी मोटरसाईकिल सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने मोबाइल, मोटरसाइकिल की चाबी और पांडेय के पास से पचास हजार रूपये छीन लिये। विरोध करने पर बदमाशों ने ओमप्रकाश सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया और फरार हो गये।

गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल शिक्षक को अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर चेकिंग की लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चल सका। पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दजर्कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिक्षक से लूटे पचास हजार रूपये, साथी को गोली मारी