class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गरुड़ के पूर्व ब्लाक प्रमुख की हत्या

पूर्व ब्लाक प्रमुख चतुर सिंह परिहार की बदमाशों ने हत्या कर दी। परिहार का शव उनकी दुकान के स्टोर रूम में मिला। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
डंगोली स्थित साधन सहकारी भवन में चतुर सिंह  की कपड़े की दुकान थी। वे दुकान के ऊपर बने कमरे में रहते थे और इसी से जुड़े कमरे में स्टोर रूम भी बनाया हुआ था।

दो दिन से उनकी दुकान बंद रहने पर पड़ोसी दुकानदारों को शक हुआ। उन्होंने इसकी सूचना अल्मोड़ा में रहने वाले उनके  बेटे उक्रांद के प्रदेश उपाध्यक्ष महेश परिहार और बागेश्वर में दूसरे बेटे आनंद को दी। दोनों ने बताया कि उनके पिता वहां नहीं आए हैं। इसके बाद पड़ोसियों ने कमरे के दरवाजे खोलकर देखा तो स्टोर रूम में उनकी लाश पड़ी थी। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि परिहार की हत्या सोमवार रात की गई होगी। पुलिस के अनुसार परिहार के सिर पर गहरी चोटों  और गले में नाखून के निशान हैं। उनके बिस्तर पर भी खून के धब्बे लगे थे। एसपी डीएस कुंवर का कहना है कि हत्यारों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। उधर विभिन्न सामाजिक संगठनों ने घटना पर शोक जताया है। हत्या के विरोध में  डंगोली बाजार भी बंद रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गरुड़ के पूर्व ब्लाक प्रमुख की हत्या