class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीआईजी की तलाश में नोएडा पहुंची राजस्थान पुलिस

राजस्थान पुलिस की चार सदस्यीय टीम राजस्थान से फरार डीआईजी की तलाश में मंगलवार देर रात नोयडा पहुंची। डीआईजी पर अपने सिपाही की पत्नी से दुष्कर्म का आरोप है। टीम ने कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस से घटना और उसके मकान के बारे में आवश्यक जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार दौसा (राजस्थान) जिले के बांदीगुई थाने के सब इंस्पेक्टर कल्याण बख्श, हेड कांस्टेबल प्रभु नारायण, सिपाही मुकेश कुमार और ओम प्रकाश मंगलवार देर रात नोएडा पहुंचे और सेक्टर 20 कोतवाली पुलिस की मदद से घटनास्थल जाकर मुआयना किया।

पुलिस टीम ने आस-पास के लोगों से भी बातचीत कर टंडन के बारे में जानकारी लेनी चाही। लेकिन पड़ोसियों ने कुछ भी जानकारी होने से इंकार कर दिया।

टीम के प्रभारी सब इंस्पेक्टर कल्याण बख्श ने ‘हिन्दुस्तान’ को बताया कि दौसा जिले के बांदीगुई थाने में रानी के पति राजकुमार (दोनों नाम बदले हुए) की शिकायत पर 4 फरवरी, 1997 को मु.अ.सं. 68/97, आईपीसी की धारा 376, 363, 366, 343 व 3 एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि बांदीगुई थाने की पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 299 के तहत आरोपी मधुकर टंडन को भगोड़ा घोषित कर चुकी है।

कोतवाली सेक्टर 20 प्रभारी पीपी सिंह ने बताया कि राजस्थान पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में यह बात सामने आयी है कि जिस मकान (ए-752 सेक्टर 19) में घटना हुई थी उसे थर्ड पार्टी (नरेन्द्र कुमार व सुरेन्द्र कौशिक)  को वर्ष 2006 में बेचा जा चुका है।

ऐसे में अब आरोपी टंडन की सेक्टर 19 में कोई प्रॉपर्टी नहीं है।जिन दो फ्लैट ए-753 व ए-758 की बात सामने आ रही है, वह आरोपी के भाई बनमाली टंडन की है जो वर्तमान में लखनऊ में तैनात हैं।

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डीआईजी की तलाश में नोएडा पहुंची राजस्थान पुलिस