class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा में धुंध ने ली तीन जानें

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पिछली रात से कोहरे के कारण हुई चार अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई एवं सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गऐ हैं।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार पहली घटना ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के बादौली गांव की है जहां आज सुबह नोएडा और ग्रेटर नोएडा को जोड़ने वाले एक्सप्रेस हाइवे पर एक ही दिशा मे चल रहे सात वाहन आपस में टकरा गऐ। एसपी देहात एस. के. वर्मा ने बताया कि गाजियाबाद जिले के लोनी क्षेत्र के टाटा सूमों सवार पांच लोग घने कोहरे के कारण रास्ता भटक गऐ तभी बादौली के पास एक तेज रफ्तार डम्फर ने सूमों को टक्कर मार दी जिससे सूमो सवार जगपाल (45) की मौके पर ही मौत हो गई तथा अन्य सुरेश (अजीत) विनोद व सूरजनाथ गंभीर रूप से घायल हो गऐ हैं। घायलों को विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।


 वहीं दूसरी घटना में थाना कासना क्षेत्र के पास बीती रात दो बजे के करीब सड़क किनारे खडे़ कैंटर में एक ईंडिका कार जा घुसी। कोहरा ज्यादा होने के कारण चालक कैंटर को नहीं देख पाया इस घटना में सोनू, ओमप्रकाश व सर्वेश गंभीर रूप से घायल हो गऐ। तीनों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहॉं ईलाज के दौरान सोनू व ओमप्रकाश की मौत हो गई। मृतक हरियाणा के बल्लभगढ़ के रहने वाले हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिऐ भेज दिया है। वहीं तीसरी घटना में सूरजपुर थाना क्षेत्र में बीती रात मोटरसाइकिल से जा रहे सीआईएसएफ के जवान यशवीर की भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस बल के वाहन ने लकनावली गांव के पास टक्कर मार कर घायल कर दिया। एक अन्य घटना में सूरजपुर में एक डम्फर चालक ने छह वर्षीय नदीम को टक्कर मार दी वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नोएडा में धुंध ने ली तीन जानें