class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निठारी पीड़ितों के परिजनों ने की त्वरित न्याय के लिए प्रार्थना

व्यवसायी मोनिंदर सिंह पंढेर और उसके घरेलू नौकर सुरेन्द्र कोहली द्वारा कथित तौर पर कम से कम 19 युवा लड़कियों और लड़कों की खौफनाक हत्या किए जाने के निठारी कांड का खुलासा होने के तीन साल बाद यहां निठारी गांव में मंगलवार को एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर परिजनों ने पीड़ितों को श्रद्धांजलि दी और त्वरित न्याय के लिए प्रार्थना की।

नोएडा के सेक्टर 31 स्थित पंढेर के बंगले से कुछ ही मीटर की दूरी पर करीब 5क् परिवार इकट्ठे हुए। इन परिवारों में घटना से प्रभावित लोगों के परिवार भी शामिल थे।

सामाजिक कार्यकर्ता सतीश चंद्र मिश्र ने बताया कि हमने यहां एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया। जिसमें निठारी कांड में मरने वालों को श्रद्धांजलि दी गई और दोषी पंढेर व कोहली के लिए मौत की सजा की मांग की गई है।

सितंबर में इलाहाबाद उच्च न्यायालय द्वारा पंढेर को रिम्पा हलधर के साथ बलात्कार और हत्या के आरोप से बरी किए जाने के फैसले से पीड़ित परिवारों के लोग अचंभित हैं।

फरवरी में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई)के विशेष सुनवाई न्यायालय ने पंढेर व कोहली को मौत की सजा सुनाई थी। हालांकि उच्च न्यायालय ने कोहली की सजा को बरकरार रखा था।

रिम्पा हलधर के पिता अनिल हलधर ने कहा, ‘‘मेरी बेटी की आत्मा को तभी शांति मिलेगी जब दोषियों को फांसी पर लटकाया जाएगा और इसके लिए हम अंत तक लड़ेंगे।’’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निठारी पीड़ितों ने की त्वरित न्याय के लिए प्रार्थना