class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोबाइल प्रेम बना मौत का कारण

मोबाइल फोन की लीड कान में लगा कर गाना सुनने के शौक ने एक युवक की जिंदगी ले ली। वह गाना सुनता हुआ रेलवे ट्रेक के बीच में चल रहा था। लोगों ने उसे आवाज दी, लेकिन जब तक वह संभलता तब तक मालगाड़ी ने उसे   चपेट में ले लिया। यह हादसा शाहदरा रेलवे स्टेशन पर हुआ। मृतक युवक का नाम ईशू 22 वर्ष है।

रविवार दोपहर को वह घर से मोबाइल पर गाना सुनता हुआ जा रहा था। जब वह शाहदरा रेलवे स्टेशन के अंतर्गत आने वाले सबोली फाटक के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गया।

 जांच अधिकारी सुरेश ने बताया कि ईशू रेलवे पटरी के बीच में गाना सुनता हुआ चल रहा था और पीछे से मालगाड़ी आ रही थी। यह देख लोगों ने उसे आवाज देकर बचाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के परीक्षतगढ़ का रहने वाला ईशू अपने परिवार के साथ मंडोली के समीप प्रताप नगर कालोनी में रहता है। वह विश्वास नगर में अपने किसी परिचित के यहां काम करता था। लेकिन कुछ दिन पहले उसने नौकरी छोड़ दी थी।


हादसे की जानकारी मिलने पर ईशू के पिता धर्मवीर तथा परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। छानबीन करने पर पता चला कि ईशू अविवाहित था। रविवार को वह नौकरी के सिलसिले में अपने किसी परिचित से मिलने जा रहा था।

सबोली फाटक को लोग आने जाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। दरअसल यहां का रास्ता काफी संकरा है। रेलवे पुलिस अधिकारियों ने बताया गया कि करीब कुछ माह पहले फाटक गेट नंबर तीन के पास भी एक युवक मोबाइल पर गाना सुनने के दौरान अपनी जान गंवा बैठा था।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोबाइल प्रेम बना मौत का कारण