class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुछ स्टेशनों पर उपलब्ध नहीं हैं नए स्मार्ट कार्ड

यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए दिल्ली मेट्रो द्वारा हाल ही में शुरू किए गए चाबी के गुच्छे की चेन के आकार के नए स्मार्ट कार्ड कई स्टेशनों पर उपलब्ध नहीं होने से यात्रियों को मायूस लौटना पड़ रहा है।
 
अपनी गाड़ी मेट्रो स्टेशन पर पार्क कर आगे की यात्रा मेट्रो से करने वाले यात्रियों को विशेष रूप से ध्यान में रखते हुए पिछले सप्ताह दिल्ली मेट्रो ने ये नए स्मार्ट कार्ड शुरू किए थे। इन कार्डों के शुरू होने के एक सप्ताह बाद भी ए सभी स्टेशनों पर उपलब्ध नहीं हो सके हैं। दिल्ली के कई हिस्सों से यात्रियों ने शिकायत की है कि उन्हें कई स्टेशनों पर ए स्मार्ट कार्ड नहीं मिल रहे हैं।
 
पटेल चौक और मयूर विहार मेट्रो स्टेशनों के अलावा कुछ और स्टेशनों पर जब नए स्मार्ट कार्ड के बारे में पूछा तो बताया गया कि यह कार्ड इन स्टेशनों पर उपलब्ध ही नहीं है। पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के कस्टमर केयर केन्द्र का कहना है कि इस स्टेशन पर नए स्मार्ट कार्ड अब तक आए ही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि संभवत. छोटे स्टेशनों पर ऐ कार्ड बाद में मुहैया कराए जाएं।
 
दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों का कहना है कि शुरू में केवल 50 हजार स्मार्ट कार्ड खरीदे गए हैं और इन्हें सभी स्टेशनों पर दिया गया है। इन कार्डों की लोकप्रियता और मांग के आधार पर ही कार्डों की खरीद की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुछ स्टेशनों पर उपलब्ध नहीं हैं नए स्मार्ट कार्ड