class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेक्स स्कैंडल में शामिल होने का आरोप बेबुनियाद: तिवारी

सेक्स स्कैंडल में शामिल होने का आरोप बेबुनियाद: तिवारी

आंध्रप्रदेश के पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण दत्त तिवारी ने सोमवार को कहा कि उनके खिलाफ सेक्स स्कैंडल के आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं और यह आंध्र में कुछ लोगों की मनगढंत साजिश का परिणाम है।

राज्यपाल पद से इस्तीफा देने के बाद अपने गृह राज्य उत्तराखण्ड लौटे तिवारी ने स्थानीय जालीग्रांट हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आंध्र में तेलंगाना का संघर्ष चल रहा है।

उन्होंने कहा कि इसको लेकर वहां कुछ लोग राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल के संभावित दौरे के सिलसिले में उनसे मिलना चाहते थे लेकिन उन्होंने मिलने से मना कर दिया था।

तिवारी ने कहा कि जब उन्होंने उन लोगों से मिलने से मना कर दिया तो वे लोग किसी प्रकार से राजभवन में अपनी घुसपैठ बनाने की कोशिश में जुट गए। हालांकि उन्होंने कुछ लोगों से मुलाकात भी की थी लेकिन कुछ लोग उनसे नाराज हो गए थे। उन्हीं लोंगों ने यह साजिश रची है।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वह किसी भी हालत में संन्यास लेने नहीं जा रहे हैं और देश और समाज की सेवा के लिए जुटे रहेंगे।

राज्यपाल पद से स्वास्थ्य संबंधी कारणों से इस्तीफा देकर लौटे तिवारी ने अविचलित भाव से पत्रकारों के सवालों का जबाव दिया और कहा कि वह आने वाले दिनों में भी मीडिया के लोगों से अलग-अलग बातचीत करेंगे।

उन्होंने बताया कि वह अभी फिलहाल 15 दिनों तक देहरादून में रहेंगे और इस दौरान उत्तराखण्ड के विकास के लिए अपनी योजनाओं को अंतिम रूप देंगे।

तिवारी ने बताया कि उन्होंने पूरे जीवनभर संघर्ष किया है और आगे भी संघर्ष करने से पीछे नहीं हटेंगे। अपने खिलाफ लगे आरोपों को बेतुका और बेबुनियाद बताते हुए तिवारी ने कहा कि उन्हें किसी से शिकायत नहीं है और न ही किसी से विरोध है।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता से जब यह पूछा गया कि सार्वजनिक जीवन से संन्यास लेंगे तो उन्होंने कहा कि उनकी फिलहाल ऐसी कोई योजना नहीं है। वह एक संघर्षशील व्यक्ति हैं और संघर्ष करते रहेंगे। बुजुर्ग नेता ने बताया कि फिलहाल वह थोडे़ दिनों तक देहरादून में आराम करेंगे और समाज और राष्ट्र के विकास के लिए आगे भी काम करते रहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सेक्स स्कैंडल में शामिल होने का आरोप बेबुनियाद: तिवारी