class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लो फ्लोर बस दुर्घटनाग्रस्त, 10 घायल व दो गंभीर

लो फ्लोर बस दुर्घटनाग्रस्त, 10 घायल व दो गंभीर

दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की तेज गति से चल रही लो फ्लोर बस के सोमवार सडक डिवाइडर से टकरा जाने से उसमें सवार दस लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर है।

दिल्ली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा सुबह करीब साढ़े सात बजे हुआ। रूट नंबर 479 के तहत चलने वाली यह बस दक्षिण पूर्वी जिले में लाजपत नगर के निकट सड़क डिवाईडर से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि बस तेजगति से चल रही थी और ड्राईवर नियंत्रण खो बैठा और इस कारण घटना हुई।

पुलिस के मुताबिक घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घायलों में किशन पाल (47) और प्रियंका (21) की हालत गंभीर है। शेष घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। बस के ड्राईवर और कंडक्टर दुर्घटना के बाद बस छोडकर भाग गए। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और ड्राईवर तथा कंडक्टर की तलाश की जा रही है।

दुर्घटना की वजह से बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटनाग्रस्त बस को जब क्रेन हटा रही थी तो उसकी खिडकी के शीशे और दरवाजे भी टूट गए। उल्लेखनीय है कि पिछले एक माह के दौरान लो फ्लोर बसों में आग लगने की घटनाओं को लेकर खासा विवाद रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लो फ्लोर बस दुर्घटनाग्रस्त, 10 घायल व दो गंभीर