class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ज्वैलर्स की हत्या कर रुपयों से भरा बैग लूटा

रणहौला इलाके में कार से जा रहे एक व्यवसायी को बाइक सवार लुटेरों ने ओवरटेक कर रोका और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाशों ने कार में बैठे नौकर को पीटकर बाहर निकाल दिया। इसके बाद अपनी बाइक को मौके पर छोड़कर व्यवसायी की कार व उसमें रुपये व आभूषण से भरा बैग लेकर बदमाश फरार हो गए।

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने इस बाबत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस व्यवसायी के साथ वारदात के समय मौजूद नौकर से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार रोशनलाल (45) अपने परिवार के साथ करोलबाग इलाके में रहते थे। उनकी चांदनी चौक में ज्वैलर्स की दुकान है। रविवार को वह नजफगढ़ में अपने संपर्क में रहने वाले कुछ कारोबारियों से रुपये व आभूषण को लेकर लेन-देन करने स्विफ्ट कार से गए थे।

उनके साथ धनंजय नामक उनका नौकर भी था। शाम को दोनों कार से लौट रहे थे। कार में रखे बैग में लाखों रुपये व लाखों के आभूषण रखे हुए थे। कार जब बापरौला के पास पहुंची तो पीछे से बाइक पर सवार दो युवक आए और उनकी कार को ओवरटेक कर रोक लिया।

इसके पहले रोशनलाल कुछ समझते बाइक से उतरकर एक बदमाश ने उन्हें गोली मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद बदमाशों ने धनंजय को गाड़ी से मारपीट कर नीचे उतार दिया। दोनों बदमाशों ने बाइक को मौके पर ही छोड़ दिया और कार व उसमें रखा बैग लेकर मौके से फरार हो गए। कुछ आगे जाने पर बापरौला नाले के पास उन्होंने कार को लावारिस अवस्था में छोड़ दिया और बैग लेकर चले गए।

पुलिस ने मृतक रोशनलाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है। बैग के अंदर कुल कितने लाख का सामान था इसके बारे में पुलिस पता लगा रही है। पुलिस मौके पर मिली बाइक के बारे में भी छानबीन कर रही है। पुलिस का मानना है कि यह बाइक भी चोरी या फिर लूटी गई होगी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ज्वैलर्स की हत्या कर रुपयों से भरा बैग लूटा