class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोबाइल डिस्टिब्यूर्ट्स की हड़ताल से उपभोक्ता परेशान

मोबाइल डिस्टिब्यूर्ट्स और डीलर्स की हड़ताल ग्राहकों पर भारी पड़ने लगी है। गाजियाबाद में मोबाइल धारकों के प्रीपेड कनेक्शन रिचार्ज नहीं हो रहे। लोनी और साहिबाबाद भी हड़ताल में कूद पड़े हैं। यहां आज दुकाने बंद रहेंगी। कई व्यापारी नेताओं ने भी हड़ताल को समर्थन देने का ऐलान किया है।

पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ गाजियाबाद के मोबाइल डिस्टिब्यूर्ट्स और डीलर्स हड़ताल पर हैं। डिस्टिब्यूर्ट्स ने पूरी तरह काम बंद कर दिया है। गाजियाबाद में अधिकांश मोबाइल दुकानें भी बंद हैं। शहर में मोबाइल डीलर्स नए कनेक्शन जारी नहीं कर रहे और प्रीपेड रिचार्ज पर भी रोक लगा दी है।

शुक्रवार को कालकागढ़ी चौक पर मोबाइल डीलर्स एकत्र हुए। उन्होंने पुलिस उत्पीड़न रोकने की बात कही। इसके बाद व्यापारी नेताओं के साथ बैठक हुई। व्यापारी नेता अशोक चावला, गोपीचंद और नरेश अग्रवाल ने हड़ताल में साथ देने का वादा किया। देर शाम तक साहिबाबाद और लोनी भी हड़ताल में कूद पड़े हैं।

लोनी के डीलर्स और डिस्टिब्यूटर्स राजकुमार, विनोद अग्रवाल, दीपक गोयल, राकेश अरोरा ने हड़ताल के समर्थन में आज काम बंद रखने की बात कही है। मोबाइल एसोसिएशन के सचिव मुखविंदर सिंह ने बताया कि आज व्यापारी नेता शहर में जगह-जगह दुकानें बंद कराएंगे। दुकान बंद होने से रिचार्ज का काम रूक गया है और इससे उपभोक्ता भी परेशान हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोबाइल डिस्टिब्यूर्ट्स की हड़ताल से उपभोक्ता परेशान