class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ओवरटेक के चक्कर में टक्कर, आटो चालक गंभीर

यमुनापार के आनंद विहार इलाके में गुरुवार देर रात एक होण्डा सिटी कार ने आगे निकलने की होड़ में डिवाइडर से टकराने के बाद आटो में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसका चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। जख्मी हालत में उसे हेडगेवार अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

उधर दुर्घटना के बाद कार सवार दोनों युवक मौके पर ही वाहन छोड़कर फरार हो गए। आरोप है कि दोनों युवकों ने शराब पी रखी थी। कार से शराब व कोल्ड ड्रिंक्स की बोतलें बरामद की गई हैं।

पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। इस संबंध में लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर फरार चालक समेत कार सवार दोनों युवकों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। दुर्घटना में घायल हुआ आटो चालक 38 वर्षीय इस्लाम ज्वाला नगर का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक होण्डा सिटी कार में सवार होकर अनु शर्मा व केशव शर्मा क्रॉस रिवर मॉल के समीप से तेज रफ्तार में जा रहे थे। उनके आगे एक आटो जा रहा था। आटो से आगे निकलने की होड़ में चालक कार से संतुलन खो बैठा और डिवाइडर से टकराते हुए उसने आटो में टक्कर मार दी।

दुर्घटना के बाद वाहन लेकर भागने की कोशिश की, लेकिन टक्कर में कार भी क्षतिग्रस्त हुई जिससे वह बंद हो गई। फिर दोनों कार वहीं छोड़ मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल इस्लाम को अस्पताल में दाखिल कराया।

पुलिस ने कार जब्त कर जांच की तो मालूम चला कि उसमें सवार दोनों युवक शाहदरा के रहने वाले हैं। ये ट्रेडिंग से संबंधित कोर्स कर रहे हैं। बहरहाल दोनों फरार हैं। पुलिस ने उन्हें जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ओवरटेक के चक्कर में टक्कर, आटो चालक गंभीर