फोटो गैलरी

Hindi Newsनिकोलस केज पर तीन करोड़ 60 लाख डॉलर का मुकदमा

निकोलस केज पर तीन करोड़ 60 लाख डॉलर का मुकदमा

हॉलीवुड के सुपरस्टार निकोलस केज को ऐसा क्रिसमम उपहार मिला है जिसे वह पसंद नहीं करेंगे। उन पर तीन करोड़ 60 लाख डॉलर का मुकदमा ठोका गया है। पीपुल मैगजीन ने खबर दी है कि नेशनल ट्रेजर के स्टार ने स्वीकार...

निकोलस केज पर तीन करोड़ 60 लाख डॉलर का मुकदमा
एजेंसीFri, 25 Dec 2009 08:13 PM
ऐप पर पढ़ें

हॉलीवुड के सुपरस्टार निकोलस केज को ऐसा क्रिसमम उपहार मिला है जिसे वह पसंद नहीं करेंगे। उन पर तीन करोड़ 60 लाख डॉलर का मुकदमा ठोका गया है। पीपुल मैगजीन ने खबर दी है कि नेशनल ट्रेजर के स्टार ने स्वीकार किया है कि वह आर्थिक तौर पर बर्बाद होने के करीब हैं। एक रियल इस्टेट कंपनी ने उन पर मुकदमा किया है जिसने कहा है कि वह 50 लाख डॉलर से ज्यादा का ऋण चुकाने में असफल रहे हैं।
    
रेड कर्ब इंवेस्टमेंट के वकीलों ने आरोप लगाया कि अभिनेता, उनके पूर्व लेखाकार और एक बिचौलिये ने केज की सही आर्थिक स्थिति नहीं बताकर उनके साथ धोखाधड़ी की। इसमें 63 लाख डॉलर का कर भी शामिल था।
    
वकीलों ने एक बयान में कहा कि हमारे मुवक्किल आश्वस्त थे कि केज के पास काफी धन है जिसमें उच्च कीमत वाले आवासीय संपत्ति, नौका, हवाई जहाज, पुरानी चीजें शामिल हैं। इससे ऋण लौटाने को लेकर वह आश्वस्त थे। लेकिन केज की संपत्तियों को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें