class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ललई के परिवार के युवक ने की खुदकुशी

शाहगंज दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपित एंजिल ने शुक्रवार की दोपहर में अपने घर में परिवार वालों के सामने पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह प्रदेश के पूर्वमंत्री व सपा विधायक शैलेंद्र यादव उर्फ ‘ललई’ के परिवार का सदस्य था। ललई तथा घर के अन्य लोगों ने स्वीकार किया कि उसने खुदकुशी की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अभिषेक यादव उर्फ एंजिल (25) पुत्र अशोक कुमार यादव शाहगंज थाना क्षेत्र की नई आबादी बरदहिया के पास सुल्तानपुर रोड स्थित पैतृक आवास पर रहता था। परिजनों के मुताबिक वह पिछले काफी दिनों से परेशान था। एंजिल छह दिसम्बर 2008 को सुल्तानपुर रोड तिराहे के पास स्थित कालिका यादव के मकान में हुई शीतला प्रसाद यादव उर्फ गुल्लू और अशोक कुमार मोदनवाल की हत्या का मुख्य आरोपित भी था।

शुक्रवार की दोपहर में एंजिल की उसके दादा पारस यादव, पिता अशोक कुमार यादव व चाचा दिलीप कुमार यादव से कहासुनी हुई जिस पर उसने नाइन एमएम की देसी पिस्टल से सबके सामने पोर्टिको में खुद को गोली मार ली। लोग उसे तत्काल शाहगंज पुरुष अस्पताल ले गये जहां डाक्टर अभी इलाज की तैयारी ही कर रहे थे कि उसकी मौत हो गयी।

पुलिस ने एंजिल की पिस्टल अपने कब्जे में ले ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना की जानकारी होते ही विधायक शैलेन्द्र यादव उर्फ ललई, सपा जिलाध्यक्ष पारसनाथ यादव और शाहगंज के विधायक जगदीश सोनकर समेत हजारों लोग अस्पताल पहुंचे।

ललई ने स्वीकार किया कि एंजिल ने खुद गोली मारकर आत्महत्या की है जबकि पहले यह शोर मचा था कि बदमाशों ने उसे गोली मार दी है। शाहगंज पुलिस का कहना है कि एंजिल ने काफी दिनों से लोगों को आतंकित कर रखा था।

गत 16 नवम्बर को रोडवेज के पास परिवार के साथ जा रहे एक व्यक्ति को गोली मारी गयी थी और उस मामले की विवेचना में भी एंजिल का नाम आया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ललई के परिवार के युवक ने की खुदकुशी