class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हुडा ने गिराए अवैध कब्जे

हुडा के तोड़फोड़ दस्ते ने गुरुवार को सेक्टर-29 बाइपास रोड पर अवैध कब्जा हटाते हुए 20 मकानों को गिरा दिया। दस्ते ने भारी पुलिस बल की मदद से मार्केट में 6 बूथों पर किए गए कब्जों को हटाया। स्थानीय आरडब्ल्यूए के अनुरोध पर तीन दिन की मोहलत दी गई। इसके बाद ही दस्ते ने तोड़फोड़ की कार्रवाई बंद की। हुडा की इस कार्रवाई के बाद लोगों ने बाईपास रोड की ओर मकानों में किए कब्जों को खुद ही तोड़ना शुरू कर दिया।

हुडा के एसडीओ रतन सिंह सिवाच के नेतृत्व में हुडा का दस्ता गुरुवार दोपहर सेक्टर-29 मार्केट  पहुंचा। यहांबने 6 बूथों पर कुछ लोगों ने प्रॉपर्टी डीलर व फाइनेंस का कार्यालय खोलकर अवैध कब्जा किया हुआ था। हुडा को इसकी लगातार शिकायतें मिल रही थीं। संपदा अधिकारी अरविंद मल्हान बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट दस्ते के साथ मौजूद थे।

इस दौरान कुछ बूथ संचालकों ने इसका विरोध करना चाहा, लेकिन पुलिस बल ने उन्हें खदेड़ दिया। इसके बाद दस्ता सेक्टर-29 में बाइपास रोड पर पहुंचा। जहां लोगों ने हाउसिंग बोर्ड कालोनी के मकानों में रोड की ओर अवैध रूप से कमरे व गोदाम बनाए हुए थे।

दस्ते ने ऐसे 15 मकानों में तोड़फोड़ की। इसके बाद स्थानीय वेलफेयर एसोसिएशन ने हुडा अधिकारियों से खुद तोड़ने की बात कही। इस पर हुडा अधिकारियों ने उन्हें तीन दिन का समय दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हुडा ने गिराए अवैध कब्जे