class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी की गला घोंटकर हत्या, आरोपी पति फरार

चांदनी चौक इलाके में मंगलवार देर रात 33 वर्षीय एक महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। हत्या की जानकारी तब मिली जब खाना लेने के लिए होटल गया महिला का बेटा वापस घर लौटा। वारदात के बाद से ही पति फरार है।

घटना के कुछ देर पहले ही उसका महिला से झगड़ा भी हुआ था। उसे इस बात का शक था कि उसकी पत्नी का किसी और से भी मेलजोल है। बहरहाल कोतवाली थाने की पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज फरार पति की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

वारदात चांदनी चौक इलाके मेंस्थित पराठे वाली गली में रात करीब साढ़े ग्यारह बजे हुई। अमरुद्दीन अपनी पत्नी रेहाना व सात बच्चों के साथ यहां रहता है। वह कढ़ाई का काम करता है। उसकी रेहाना से उसकी अक्सर कहासुनी होती रहती थी।

मंगलवार रात भी वह रात करीब ग्यारह बजे काम से वापस अपने घर लौटा। घर पहुंचने पर वह किसी बात को लेकर रेहाना से उलझ गया। बड़े बेटे जावेद उर्फ आरिफ के बीच-बचाव करने पर किसी तरह मामला शांत हुआ। इसके बाद अमरूद्दीन ने उसे खाना लेने के लिए बाहर भेज दिया।

वह खाना लेकर वापस लौटा तो घर के दरवाजे पर बाहर से कुंडी लगी हुई थी। उसने कुंडी खोली तो उसकी मां रेहाना बेहोशी की हालत में पड़ी थी। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में महिला को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस ने इस बाबत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फरार पति की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पत्नी की गला घोंटकर हत्या, आरोपी पति फरार