class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राष्ट्रमंडल खेलों में आएंगे शानदार परिणामः सतपाल

राष्ट्रमंडल खेलों में आएंगे शानदार परिणामः सतपाल

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार के गुरु और द्रोणाचार्य अवार्डी सतपाल का मानना है कि भारत अगले वर्ष अक्टूबर में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों में शानदार प्रदर्शन करेगा और पहलवान ज्यादा से ज्यादा पदक जीतने में कामयाब होंगे।

सतपाल ने मंगलवार को यहां कहा कि मेरा पूरा विश्वास है कि यह खेल बेहद सफल होंगे और हमारे खिलाडी अच्छे परिणाम देंगे। आखिर हम अपने घर में अपने लोगों के सामने खेल रहे हैं और पदक जीतने का इससे ज्यादा स्वर्णिम अवसर और कोई नहीं हो सकता है।

महाबली सतपाल ने कहा कि राष्ट्रमंडल खेलों के लिए पहलवानों की तैयारी भी काफी जोरदार चल रही है। इसका अंदाजा जालंधर में हाल में संपन्न हुई राष्ट्रमंडल कुश्ती प्रतियोगिता से लगाया जा सकता है। इस प्रतियोगिता में हमारे दिल्ली के पहलवानों ने सात फ्री स्टाइल स्वर्ण पदकों में से चार स्वर्ण पदक जीते थे और इसके अलावा दो रजत तथा तीन कांस्य भी हमारे हाथ लगे थे।

उन्होंने बताया कि छत्रसाल स्टेडियम आगामी 31 मार्च तक बनकर पूरा हो जाएगा। यह एथलेटिक्स के लिए ट्रेनिंग स्थल का काम करेगा। इसके अलावा यहां कुश्ती के लिए एसी हाल और बच्चों के लिए हास्टल भी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि इस स्टेडियम में आठ लेन का सिथेंटिक ट्रैक भी बिछाया जा रहा है जिससे भविष्य में युवा एथलीटों को यहां अभ्यास करने में काफी आसानी होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राष्ट्रमंडल खेलों में आएंगे शानदार परिणामः सतपाल