class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला ने ट्रेन से कटकर जान दी, बच्ची बची

सब्जी मंडी इलाके में रविवार रात 26 वर्षीय एक महिला अपने दो बच्चों के साथ खुदकुशी करने के लिए ट्रेन के सामने आई गई। ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि उसकी साढ़े तीन साल की बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गई। इस दौरान उसका दो वर्षीय बच्चा पटरी के दूसरी ओर जा गिरा, जिससे वह बाल-बाल बच गया। जख्मीहालत में बच्ची को गंगाराम अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटनास्थल से मिले स्युसाइड नोट में महिला ने लिखा है कि वह हालात से दुखी होकर यह कदम उठा रही है। बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच इलाके के एसडीएम को सौंपी गई है।

खुदकुशी करने वाली महिला बीनू महेंद्रू इंक्लेव में पति व ससुराल के अन्य सदस्यों के साथ रहती थी। उसकी शादी करीब छह साल पहले प्लास्टिक दाना की फैक्टरी चलाने वाले विकास के साथ हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। ट्रेन की चपेट में आने से घायल हुई साढ़े तीन वर्षीय बेटी मुस्कान व दो साल का बेटा अद्यान। घटना में बेटा अद्यान बाल-बाल बच गया।


घटना सब्जी मंडी इलाके में रेलवे ट्रैक पर रविवार रात हुई। महिला बीनू अपने दोनों बच्चों को कार में बैठाकर अपने साथ देर शाम करीब सात बजे घर से निकली थी। उसकी कार सावन पार्क रेलवे गुमटी के समीप पड़ी मिली। ट्रैक पर गश्त कर रहे सुरक्षाकर्मियों की नजर पड़ी तो मामले का खुलासा हुआ। जांच में महिला की पहचान होने के बाद उसके ससुराल वालों को सूचित किया गया और घायल मुस्कान को अस्पताल में दाखिल कराया गया। बीनू के ससुराल में पति और बच्चों के अलावा सास-ससुर व देवर हैं।


बीनू के पिता जगदीश कल्याण विहार में रहते हैं। उनका गेस्ट हाउस चलाने का काम है। महिला के परिजनों का आरोप है कि ससुराल वाले घरेलू खर्चे के लिए अक्सर उसपर मायके से रकम की व्यवस्था करने का दबाव डालते थे। इस बात को लेकर वह काफी परेशान थी। इस आधार पर यह आशंका जताई जा रही है कि हालात से परेशान होने के कारण उसने खुदकुशी की घटना को अंजाम दिया है। बहरहार इस मामले में उसके पति सहित ससुराल के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। इस मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला ने ट्रेन से कटकर जान दी, बच्ची बची