class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजमगढ़ में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के बरनापुर गांव की कक्षा दस की एक छात्रा के साथ चार युवकों ने गुरुवार को स्कूल से घर लौटने के दौरान दुष्कर्म किया। होश में आने पर पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने रविवार को बरोही फतेहपुर गांव निवासी चार युवकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी।

आरोपितों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है, लेकिन अब तक कोई पकड़ा नहीं जा सका है। क्षेत्र के बरनापुर गांव निवासी रामकुमार (काल्पनिक नाम) की बेटी कुसुम (काल्पनिक नाम) कक्षा दस में पढ़ती है। गुरुवार को वह स्कूल से घर लौट रही थी तो एक सुनसान जगह पर चार युवकों ने उसे रोका और जबरन खेत में ले जाकर बारी-बारी से मुंह काला किया।

चारों दुष्कर्मी छात्रा को बेहोशी की हालत में वहीं छोड़कर भाग गये। काफी देर बाद जब छात्र को होश आया तो वह किसी तरह मुख्य सड़क तक पहुंची और फिर बेहोश हो गयी। कुछ राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में होश आने पर उसने नाम-पता बताया तो उसके परिजनों को खबर दी गयी।

दो दिन तक इलाज कराने के बाद भी छात्रा रह-रहकर बेहोश हो जा रही है। पीड़िता के घर वालों ने इस मामले में समीप के ही बरोही फतेहपुर गांव निवासी चार युवकों अभय सिंह, मधुसूदन सिंह, राजेश सिंह व बिट्टू पांडेय के खिलाफ रविवार को बिलरियागंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश में देर रात तक दबिश दी, लेकिन सभी घर छोड़कर भागे हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आजमगढ़ में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म