class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्राजील-यूरोप की डांसर करेंगी नववर्ष का आगाज

नववर्ष की सुबह का सभी को इंतजार होता है। नोएडा वासियों के लिए इंतजार के बाद का वक्त कुछ अलग अंदाज का होगा। शहरवासियों के साथ इस बार ब्राजील और यूरोप की नर्तकियां नववर्ष का आगाज करेंगी। शहरवासी रात भर झूम भी सकेंगे और तीन बजे तक बार में बैठ नववर्ष की सुबह का इस्तकबाल कर सकेंगे। म्यूजिक पर रात एक बजे के बाद लगाम लगाई जाएगी, लेकिन सड़कों पर या बार में बैठने पर रात 3बजे तक कोई आपत्ति नहीं होगी। यही नहीं, महिलाओं व विदेशी लोगों की सुरक्षा का विशेष इंतजाम भी किया गया है।

गत वर्ष आतंकी व मंदी के साए में जश्न फीका था, लेकिन इस बार शहर इस मौके को बड़े धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहा है। अधिकतर होटलों को अच्छा रिस्पांस मिला है, जिसके कारण इन लोगों ने प्रशासन व शासन को पत्र लिख देर रात तक शराब सर्व करने की अनुमति मांगी है। प्रशासन व पुलिस ने भी इस बार कुछ रियायत देने की बात कही है। शहर के मौजूद सभी डिस्कोथिक में होने वाली ‘रेव पार्टियों’ में पहली बार मुम्बई की डीजे व एफएम टीम संध्या को हसीन बनाएगी।

सेक्टर-18 स्थित बड़े बार में शामिल ऐलीवेट, एटलींक्स फ्लूयूट ने नए साल के स्वागत के लिए यह तैयारियां की है। इडन डिस्कोथिक ने डीजे पार्टी का आयोजन किया है। शहर के पांच सितारा होटलों में पार्क प्लाजा, रेडीसन और फोर्च्यून ने भी नए अंदाज में नववर्ष के आगाज की तैयारी रखी है। रेडीसन में जहां ब्राजीली नर्तकियों व बैंड को मंगाया गया है, वहीं पार्क प्लाजा में यूरोपियन डांस ग्रुप आएगा। रात को हसीन बनाने के लिए आईस क्यूब, सीजर, पैसीफेक डिस्कोथिक ने भी अपने यहांस्पेशल डीजे टीम बुलाई हैं।

पुलिस की खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक करीब 25 से अधिक विदेशी डांस गर्ल सहित 12 इंडियन डांस टीम नोएडा के बार में आएगी। विदेशी डांस गर्ल में सूजी मैकेल, रेपियस जूली, माई हली, सुजेन जैसी चर्चित डांसर भी हैं, जबकि डीजे ग्रुप में पेप्सी हंट, प्रेम दिल्ली पार्टी, रॉक-68, पंजाबी ता.रा.रा शामिल है। दूसरी तरफ पंजाबी बायनेचर, फोर्च्यून कूकी, समरकंद, ग्रेविटी, स्काईवॉक ने नववर्ष के दिन कपल एंट्री सहित डांस पार्टी आयोजित की है। प्रशासन की अनुमति के बाद बाहरी फुटपाथ को डांस स्टेज में तब्दील किया गया है। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्राजील-यूरोप की डांसर करेंगी नववर्ष का आगाज