class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुरोली गांव में हत्या कर शव खेत में फेंका


कुरोली गांव में वृहस्पतिवार की रात्रि को अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर शव खेतों में फेंक दिया। घटना से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

कवां गांव में बुधवार को संदिग्ध परिस्थिति में मिले शव का मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि थाना कोतवाली क्षेत्र के मुस्टिकसौड़ कुरोली गांव में शुक्रवार को खून से लतपत शव ने पुलिस के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी।

पीठ, छाती, मुंह, सिर पर खून व जख्म होने से परिजनों ने मामले को हत्या से जोड़ा। घटनाक्रम के अनुसार कुरोली गांव का 45 वर्षीय कल्याण सिंह वृहस्पतिवार की रात्रि को घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने खोजबीन की तो सुबह कल्याण सिंह का शव गांव के निकट खेतों में खून से लतपत हाल में मिला।

शव को उठाने पर कई ताजे जख्म देखे गये। जिससे साफ लग रहा था कि हत्या के बाद शव को खेतों में फेंक दिया गया होगा। इस निर्मम हत्या की सूचना से गांव में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया।

बाद में परिजनों के साथ कुरोली, शेरपुर, मुस्टिकसौड़, कंकराडी, आदि गांव के ग्रामीणों ने कोतवाली पहुंच पुलिस से हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तर करने की मांग की।

मृतक के भाई  हिम्मत सिंह व पत्नी गंगा देवी ने कल्याण सिंह की हत्या की तहरीर दी। पुलिस ने शव मिलने के बाद जांच एसएसआई एमएल चौहान को सौंपी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुरोली गांव में हत्या कर शव खेत में फेंका