class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आमिर के ‘ठिकाने’ पर कार्रवाई एक दिन टली

फिल्म अभिनेता आमिर खान के मुगलसराय स्थित ‘ठिकाने’ होटल सरस्वती पर कार्रवाई एक दिन के लिए टल गई है। होटल मालिक का स्पष्टीकरण आने के बाद इंस्पेक्टर ने इसे सीओ के पास भेज दिया है।

एसपी चंदौली लक्ष्मी नारायण का कहना है कि सीओ की रिपोर्ट अगले दिन तक उनके पास आ जाएगी जिसे संस्तुति समेत डीएम के पास भेज दिया जाएगा।

बगैर सही आईडी प्रूफ के होटल में ठहराने के मामले को प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए मालिक को कारण बताओ नोटिस जारी की थी। थाने स्तर पर ढिलाई मिलने पर आईजी रेंज गुरदर्शन सिंह ने खुद मामले की जानकारी ली थी।

अधिकारियों का दबाव बढ़ा तो होटल मालिक की तरफ से स्पष्टीकरण मिलने पर इंस्पेक्टर ने इसे सीओ के पास भेज दिया है। इस बाबत पूछे जाने पर इंस्पेक्टर ने कुछ बताने से इंकार कर दिया। दूसरी तरफ एसपी का कहना है कि कार्रवाई प्रशासन के स्तर पर होनी है।

पुलिस अपनी आख्या के साथ रिपोर्ट देगी। फिलहाल रिपोर्ट उनके तक नहीं पहुंची है औरसीओ सिटी इस पर अपनी आख्या देंगे। डीएम चंदौली का कहना है कि पुलिस की रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहने की स्थिति में होंगे। प्रदेश स्तर पर मामले का पर्यवेक्षण होने के नाते अधिकारी कार्रवाई तक चुप्पी साधे हैं। फिलहाल मामला शनिवार तक के लिए टला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आमिर के ‘ठिकाने’ पर कार्रवाई एक दिन टली