class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नानी के बाद दादा के दर पहुंचे आमिर खान

नानी के बाद दादा के दर पहुंचे आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान अपनी नई फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। नानी के घर और खूनी दरवाजे पर दस्तक के बाद वह अपने दादा के घर पहुंचे। उनके दादा कोई और नहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली थे। आमिर भेष बदलकर यहां पहुंचे और खूब दादागीरी भी चलाई। बहरहाल, फिल्म प्रचार के लिए आमिर खान की यह लुका-छिपी चंदौली के एक होटल को भारी पड़ गई है। आमिर खान को गलत पहचान पर कमरा देने पर होटल को नोटिस जारी किया गया है।

आमिर खान ने मंगलवार रात को खुद को गांगुली का प्रशंसक बताते हुए उनके घर में घुसने की कोशिश की। काली कमीज पहने आमिर ने अपने शरीर पर कई टैटू लगा रखे थे। उन्होंने राहगीरों से दक्षिण कोलकाता स्थित गांगुली के घर का पता पूछा। पर उन्हें कोई पहचान नहीं सका। वह गांगुली के सुरक्षाकर्मियों को चकमा देने में भी कामयाब रहे।

मकान में घुसने की अनुमति नहीं मिलने पर उन्होंने राहगीरों से कहा, ये कह रहे हैं कि दादा घर में नहीं है। ये मुझे उनसे मिलने नहीं दे रहे। मुझे उनके ऑटोग्राफ चाहिए और उनके साथ फोटो खिंचवानी है। बाद में आमिर ने अपना नकली चोला उतारा तो गांगुली ने उनका घर पर स्वागत किया। आमिर और उनकी पत्नी किरण ने दादा के परिवार के साथ डिनर किया। किरण गांगुली की बहुत बड़ी प्रशंसक है। आमिर ने सौरव से पहले कहा था कि उनका एक करीबी दोस्त उनके घर आ रहा है। आमिर को वहां पाकर सौरव हैरान थे।

गांगुली ने आमिर को अपनी तस्वीरें और ट्राफियां दिखाई। आमिर ने उनसे कहा, आपने बहुत जल्दी खेलना छोड़ दिया। आपको अभी संन्यास नहीं लेना चाहिए था। आपने ऐतिहासिक वापसी की थी। मेरे सारे दोस्त और मैं आपके रिटायर होने से मायूस थे। गांगुली ने जवाब में कहा, मैंने जब ड्रेसिंग रूम में अपने फैसले के बारे में बताया तो सचिन समेत सभी ने मुझे मना किया लेकिन मैं पक्का फैसला कर चुका था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नानी के बाद दादा के दर पहुंचे आमिर खान