class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिश्वत लेते चिकित्सक और लिपिक गिरफ्तार

बिहार राज्य सतर्कता अन्वेषण ब्यूरो ने मंगलवार को पूर्वी चंपारण के केसरिया में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी और गया में भविष्य निधि कार्यालय के लिपिक को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

ब्यूरो के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि केसरिया के भोपतपुर स्वास्थ्य उप केन्द्र की ए.एन.एम. सुनैना कुमारी ने ब्यूरो में शिकायत की थी कि केसरिया के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी तिवारी उनसे मुस्कान टीकाकरण योजना की राशि के भुगतान के लिए रिश्वत की मांग कर रहे हैं। आरोप का सत्यापन कराने के बाद ब्यूरो की मुजफ्फरपुर टीम ने तिवारी को उस समय रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया जब वे अपने आवास पर सुनैना कुमारी से तीन हजार रुपए की रिश्वत ले रहे थे। 


 सूत्रों ने बताया कि इसी तरह ब्यूरो की एक अन्य टीम ने गया स्थित भविष्य निधि कार्यालय के लिपिक अजहर इमाम को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह सेवा निवृकर्मी के सेवा उपादान के अभिलेख बनाने के लिए उनके पुत्र अमरेन्द्र कुमार से एक हजार रुपया रिश्वत ले रहे थे। दोनों गिरफ्तार लोगों को पूछताछ के लिए पटना स्थित ब्यूरो के मुख्यालय लाया जा रहा है और पूछताछ के बाद उन्हें कल ब्यूरो की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रिश्वत लेते चिकित्सक और लिपिक गिरफ्तार