class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर कोर्ट में पेश हुए मुख्तार अंसारी

हत्या व जानलेवा हमले के दो मामलों में विधायक मुख्तार अंसारी को मंगलवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सीजेएम व एसीजेएम के न्यायालय में पेश किया गया। दोनों मामलों की सुनवाई के बाद विधायक को फिर जेल भेज दिया गया।

इन मामलों की अगली सुनवाई की तिथि 21 दिसम्बर मुकर्रर की गयी है। इन मामलों की विवेचना के दौरान मुख्तार अंसारी का नाम साजिशकर्ता के रूप में सामने आया था।

मुहम्मदाबाद कोतवाली में दर्ज जानलेवा हमले के मुकदमा अपराध संख्या 1182/09 की पुलिस विवेचना के दौरान मुख्तार अंसारी का नाम साजिशकर्ता के रूप में सामने आने पर उनके खिलाफ इसी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

इस मामले में मंगलवार को उन्हें एसीजेएम रमेश राम की अदालत में कड़ी सुरक्षा के बीच पेश किया गया। इसी तरह करण्डा थाने में दर्ज हत्या के मुकदमा अपराध संख्या 361/09 की जांच के दौरान भी मुख्तार अंसारी का नाम साजिशकर्ता के रूप में आने पर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी।

इस मामले में उन्हें मंगलवार को सीजेएम न्यायालय में पेश किया गया। दोनों मामलों की सुनवाई के बाद मुख्तार को फिर जेल भेज दिया गया। कई थानों की पुलिस फोर्स के सुरक्षा घेरे में मुख्तार एम्बुलेंस से न्यायालय पहुंचे। इन दोनों मामलों की अगली सुनवाई 21 दिसम्बर को होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजीपुर कोर्ट में पेश हुए मुख्तार अंसारी