class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मऊ में भट्ठे पर छेड़खानी के विवाद में फायरिंग

ईंट भट्ठे पर शनिवार की रात में हुई घटना की प्रतिक्रिया में रविवार की सुबह जीप और बाइक सवार दजर्नभर लोगों ने दोहरीघाट थाना क्षेत्र के रेवरीनरहनपुर में दो युवकों की पिटाई की और उन्हें सूमो में लादकर भागने लगे। इससे गुस्साये ग्रामीणों ने दौड़ाकर चार लोगों को धर दबोचा और पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

साथ ही पीछा कर सूमो को घेर लिया और दोनों युवकों को छुड़ा लिया। इसमें एक युवक को घुटने के पास गोली भी लगी है। इस मामले में पकड़े गए चारों युवकों सहित दजर्नभर लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है जबकि दूसरे पक्ष की ओर से भी ग्रामीणों के खिलाफ तहरीर दी गयी है।

घोसी थाना क्षेत्र के गोफा गांव में रसड़ी गांव के प्रदीप सिंह उर्फ मन्यु, अंकित सिंह, राजेश सिंह उर्फ लल्लू सिंह मिलकर ईंट भट्ठा खोले हुए हैं। भट्ठे पर शनिवार की रात हुई छेड़खानी की घटना के विरोध में रविवार की सुबह बाइक व सूमो सवार दजर्नभर लोग दोहरीघाट थाना क्षेत्र के रेवरीनरहनपुर गांव में पहुंचे और पूछताछ करने लगे।

इसके बाद वे लोग रामगुलाम गुप्त की राइस मिल पर आकर उनके पुत्र सुरेश गुप्त (35) और अशोक सिंह (28) की पिटाई करने के बाद उन्हें जबरन सूमो में लादकर भागने लगे। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने चार हमलावरों को पकड़ लिया और पीटने के बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया।

पकड़े गए युवकों में प्रदीप सिंह, अंकित सिंह (दोनों भावनपुर घोसी), राजेश सिंह (छितौनी रसड़ा बलिया) और सुमंत सिंह (सरायगनेश थाना घोसी) शामिल हैं। इसके अलावा ग्रामीणों ने बाइक से सूमो का पीछा करके उसे दरगाह मोड़ पर घेर लिया और चालक की पिटाई कर सुरेश व अशोक को मुक्त करा लिया।

अशोक सिंह के घुटने में तमंचे से गोली लगी है। इस मामले में पकड़े गये चारों युवकों के खिलाफ नामजद एवं अन्य आठ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। दूसरी ओर प्रदीप सिंह की ओर से दी गयी तहरीर में आरोप लगाया गया है कि शनिवार की रात साढ़े ग्यारह बजे दजर्नभर लोगों ने भट्ठे पर आकर चौकीदार और मजदूरों को तमंचे से धमकाकर आफिस में लूटपाट की तथा औरतों के साथ अभद्रता की।

सुबह चौकीदार के बताने पर लोग रेवरीनरहनपुर गांव में परशुराम, शैलेष और सुरेश गुप्त से पूछताथ करने गये तो परशुराम, सुरेश, अशोक, रमाकांत, रामजतन और विजय गुप्त सहित सात-आठ लोग गालियां देते हुए लाठी-डंडे से मारने लगे और फायरिंग की। गांव के लोगों के बीचबचाव करने पर से जान बची। गांव वालों पर मोबाइल, चेन और नगदी आदि छीनने का भी आरोप लगाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मऊ में भट्ठे पर छेड़खानी के विवाद में फायरिंग