class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुर्घटना में युवक की मौत

दिल्ली-मथुरा हाईवे पर सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पैदल सड़क पार कर रहे दो युवकों से टकराने के बाद बाइक सवार फिसल गया। इसी दौरान उधर से गुजर रहे बड़े वाहन की चपेट में आने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया। गंभीर अवस्था में उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल हादसे के शिकार युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उधर, बाइक की टक्कर से चोटिल दोनों युवकों को बीके भेजा गया। लेकिन वह अस्पताल जाने की बजाय गायब हो गए। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दजर्कर तलाश शुरू कर दी है।

मोटसाइकिल सवार एक युवक शुक्रवार शाम छह बजे हाईवे पर दिल्ली की ओर से आ रहा था। इसी बीच सेक्टर-19 मोड़ के पास सड़क पार कर रहे दो युवकों से टकराकर सड़क पर फिसल गया। जिससे एक वाहन की चपेट में आ गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे संजय कॉलोनी के चाय दुकानदार रफीक वहां पहुंच गए।

उन्होंने बाइक सवार घायल को सड़क से हटाया और घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बाइक सवार को सेक्टर-19 सवरेदय अस्पताल में दाखिल कराया। जबकि मामूली रूप से चोटिल दोनों युवकों को बादशाह खान अस्पताल भेजा।

इलाज के दौरान बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि दोनों युवक अस्पताल न जाकर रास्ते में ही कहीं उतर गए। एसएचओ रामचंद्र ने बताया कि युवक की पहचान नहीं की जा सकी। रफीक के बयान पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुर्घटना में युवक की मौत