class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली निगम टीम के साथ हाथापाई

नंगला एंक्लेव में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम के साथ गाली-गलौच व हाथापाई करने का मामला सामने आया है। पाली सब-डिवीजन के एसडीओ ने इसकी शिकायत सारन थाना पुलिस से की गई है। उधर, बिजली चोरी के आरोप में बिजली निगम ने आरोपी उपभोक्ता पर 30 हजार 600 रुपये का जुर्माना किया है।

बिजल निगम इन दिनों वसूली का अभियान चलाया हुआ है। इसके लिए निगम ने बाकायदा टीमें गठित कर रखी हैं। डीएचबीवीएन ने इन दिनों बिजली चोरी पकड़ने व रिकवरी करने का अभियान चलाया हुआ है। इसके तहत निगम की छापामार टीम कनिष्ठ अभियंता ताहिर हुसैन, फोरमैन कुलबीर व ओमप्रकाश के नेतृत्व में नंगला एंक्लेव पहुंची।

इस दौरान टीम ने महेंद्र सिंह सोलंकी के घर में बिजली की चोरी पकड़ी। एसडीओ विकास दहिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जब उनके कर्मचारियों ने मीटर से डायरेक्ट चल रही बिजली का फोटो करना चाहा तो उपभोक्ता ने कर्मचारियों के साथ बदसलुकी की।

आरोप है कि इस दौरान कर्मचारियों को कमरे में बंद कर दिया गया। सूचना मिलने पर निगम के कुछ और कर्मचारी पुलिस को लेकर उपभोक्ता के घर पहुंचे, लेकिन उपभोक्ता ने अपने यहां लगा बिजली मीटर नहीं उतारने दिया।

एसडीओ दहिया ने बताया कि बिजली उपभोक्ता पर 30 हजार 600 रुपये का जुर्माना किया गया है। उधर, दूसरी ओर पुलिस ने अभी तक इस संबंध में मामला दर्ज नहीं किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिजली निगम टीम के साथ हाथापाई