class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ज्योतिषी ने महिला से लाखों रुपये के जेवर ठगे

आनंद कॉलोनी में एक ज्योतिषी ने महिला को घरेलू कलह से छुटकारा दिलाने के नाम पर लाखों रुपये के जेवर ठग लिए। इसका पता महिला को शनिवार सुबह उस समय हुआ, जब ज्योतिषी के  कार्यालय पर ताला जड़ा मिला। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है।

आनंद कॉलोनी निवासी रमेश की पत्नी कमलेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके परिवार में कलह रहती थी। इसकलह को समाप्त करने के लिए उसका जाना नजदीक ही शिव शक्ति ज्योतिष केंद्र में हुआ। ज्योतिष केंद्र संचालक ने उसे आश्वासन दिया कि वह उसके ग्रहों को शांत कर देगा। इसके लिए थोड़ा अनुष्ठान करना पड़ेगा, जिसमें उसके पति तथा उसके गहनों की जरूरत पड़ेगी।

गत शुक्रवार दोपहर को कमलेश अपनी सोने की चेन, दो अंगूठी, कानों की बाली तथा अपने पति की अंगूठियां सहित लगभग सात तोले सोने के जेवरात लेकर ज्योतिष कार्यालय पहुंच गई। ज्योतिषी ने सभी गहनों को एक पोटली में बांध कर अपने पास रख लिया और कमलेश को सूर्य को पानी देने को कहा। इसी दौरान ज्योतिषी ने गहनों की पोटली को बदल लिया व उसको दूसरी पोटली थमा दी और कहा कि पोटली को वह शनिवार को खोले।

शनिवार सुबह जब उसने पोटली को खोला तो उसमें गहनों की बजाए चावल के दाने निकले। जब वह ज्योतिष केंद्र पर पहुंची तो वहां पर भी ताला लगा लगा था। उन्होंने ज्योतिषी को आसपास तलाशा और उसकेबारे में पूछताछ की, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ज्योतिषी ने महिला से लाखों रुपये के जेवर ठगे