फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजयुमो कार्यकर्ताओं ने एसडीओ का घेराव किया

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने एसडीओ का घेराव किया

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने अघोषित विद्युत कटौती को लेकर विद्युत सब स्टेशन में एसडीओ का घेराव कर हंगामा काटा। उन्होंने विरोध में मुख्य गेट पर प्रदर्शन करते हुए सांकेतिक तालाबंदी भी की। प्रदर्शनकारियों की...

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने एसडीओ का घेराव किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 11 Dec 2009 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने अघोषित विद्युत कटौती को लेकर विद्युत सब स्टेशन में एसडीओ का घेराव कर हंगामा काटा। उन्होंने विरोध में मुख्य गेट पर प्रदर्शन करते हुए सांकेतिक तालाबंदी भी की। प्रदर्शनकारियों की एसडीओ राजस्व से जमकर तकरार हुई। भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने समाधान न होने पर उग्र आन्दोलन की चेतावनी दी है।


शुक्रवार को अघोषित विद्युत कटौती से भड़के उपभोक्ताओं ने भाजयुमो के नगर महामंत्री अन्नत जैन के नेतृत्व में मंडी स्थित विद्युत सब स्टेशन आ धमकें। उन्होनें प्रदर्शन करते हुए मुख्य गेट पर हंगामा करते हुए सांकेतिक तालाबंदी की। बाद में एसडीओ राजस्व राकेश कुमार से प्रदर्शनकारियों की तीखी नोंकझाेंक हुई। एसडीओ केके पंत ने उपभोक्ताओं को बामुश्किल शांत कराया। उनका आरोप था कि अघोषित विद्युत कटौती से लोगों के कारोबार बुरी तरह प्रभावित हो रहे है। जहां तक की कटौती से लोगों को पानी तक नहीं मिल पा रहा है। मामलें में स्पष्टीकरण देते हुए केके पंत ने कहा कि कटौती स्थानीय स्तर पर न होकर ऋषिकेश से की जा रही है। पंत ने समस्या का समाधान शासन स्तर पर होने की बात कहते हुए लोगों को शांत कराया। घेराव कर हंगामा करने वालों में तनिकेत पासी, संजीव वाल्मीकि, टिंकू यादव, मनोज राजहंस, राहुल शर्मा, प्रदीप, अरुण भारती, मुकेश सैनी, आशू मेहरा, जफर, उमेश, बल्लू, मिंटू सैनी, मुन्ना, इंदर सिंह, अक्षय प्रताप आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें