class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेरे घर के सामने

तेरे घर के सामने

कैटरीना के फैन इस बात से अनजान नहीं होंगे कि पिछले कुछ समय से उनकी तबियत कुछ ठीक नहीं चल रही है। बावजूद इसके वह पिछले दिनों इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड (आईटीए) में दिखाई दीं।

बेशक तबियत ठीक न होने की सूरत में वह इस शो में आना टाल सकती थीं, पर कैट के शो में आने की असल वजह थी रणबीर कपूर, जिनके साथ बैठ कर कैट ने पूरी शाम का मजा लिया। अब आप समझ सकते हैं कि कैटरीना ने पीलिया से पीड़ित होने के बावजूद भी आईटीए के लिये कैसे और क्यों समय निकाला।

अगर कैट रणबीर के लिए ऐसा जोखिम उठा सकती हैं तो उधर, रणबीर भी कहां पीछे रहने वाले थे। वह इस आयोजन के लिए विशेष रूप से बैंकॉक से मुंबई आये थे। अवॉर्ड समारोह में जब दोनों साथ-साथ बैठे तो दोनों की ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री देखते ही बनती थी। वैसे भी अब रणबीर कैट को घर ढूंढ़ने में मदद कर रहे हैं। कैट की इच्छा है कि वह रणबीर के आस-पास ही कहीं घर लें। 

इन दोनों कलाकारों ने इस दौरान यह भी महसूस किया कि अवॉर्ड समारोह के माध्यम से जनता तक पहुंचना कितना आवश्यक होता है और वर्तमान समय में टेलीविजन के प्रभाव को समझते हुए इस अवॉर्ड नाइट में उपस्थित रहे। समारोह में रणबीर और कैटरीना को उनकी फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के लिए पुरस्कार भी दिया गया। यह शो कल 13 दिसंबर को रात 9 बजे स्टार प्लस पर आयेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तेरे घर के सामने