class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिन भर चला बधाइयों का दौर

कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी का जन्मदिन बुधवार को समाज सेवा के साथ मनाया गया। कांग्रेस पार्टी के नेताओं और समर्थक संस्थाओं की तरफ से गरीबों में कंबल और फल वितरण करवाया गया। सोनिया गांधी के निवास 10, जनपथ पर सुबह से ही बधाई देने वालों का तांता लगना शुरू हो गया था और देर शाम तक यह सिलसिला जारी रहा।

केन्द्रीय मंत्री ए.के. एंटनी, पी.चिदंबरम, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई कांग्रेसी नेता एवं पार्टी कार्यकर्ता बधाई देने के लिए सुबह ही पहुंच गए थे। पूजा अनुष्ठान के साथ जन्मदिन मनाया गया। पिछले साल 26 नवंबर को मुंबई विस्फोट होने के कारण जन्मदिन नहीं मनाया गया था।

अखिल भारतीय कांग्रेस के सचिव व विधायक जयकिशन और उनकी पत्नी पूर्व विधायक सुशीला जयकिशन ने विभिन्न अस्पतालों में मरीजों के बीच फल बांटे। बाद में उन्होंने स्कूली बच्चों को किताब-कापी भी वितरित की। प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सुनील गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने श्रीमती गांधी से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

महर्षि वाल्मीकि एसोसिएशन, वाल्मीकि वीर सेना, कबीर जन कल्याण मंच, भूमिहीन संघर्ष समिति, अखिल भारतीय युवजन समाज आदि संस्थाएं जन्मदिन मनाने के लिए उत्साह से लगी रहीं। पार्षद दुलीचंद लोहिया ने मेजर भूपिंदर सिंह नगर में गरीबों को कंबल भेंट किए। नगर निगम की तरफ से मिंटो रोड पर विशेष सफाई अभियान चलाया गया।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुणेश शर्मा तथा निगम की महिला कल्याण एवं बाल विकास कमेटी की सदस्य अनिता शर्मा ने भी बस्तियों में जाकर बच्चों को मिठाई बांटी। सर्वधर्म मित्र मंडल की तरफ से सोनिया गांधी की लंबी आयु की कामना करते हुए अखंड पाठ का आयोजन किया गया।

युवा कांग्रेस और सामाजिक उत्थान सेवा समिति की तरफ से गोपाल मंदिर, खान मार्केट में गरीब बच्चों को कंबल और मिठाई दी गई। इस अवसर पर सांसद राजीव शुक्ला, शंकर साहनी, पराग जैन, दीपक तंवर आदि उपस्थित रहे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिन भर चला बधाइयों का दौर