class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुख्यात शकील पुलिस कस्टडी से हुआ फरार

देहरादून और हल्द्वानी में डकैती की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले और दिल्ली का ईनामी बदमाश शकील उर्फ कालिया हल्द्वानी से पेशी से लौटते समय लक्सर रेलवे स्टेशन से पुलिस कस्टडी से हथकड़ी समेत फरार हो गया।

शकील के खिलाफ यूपी और उत्तराखंड के विभिन्न थानों में लूट-डकैती के कई मुकदमें दर्ज हैं। शकील इससे पहले दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल से भी फरार हो चुका है। एसएसपी ने डकैत को पेशी पर ले जाने वाले दरोगा समेत तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है और शकील की तलाश में एक पुलिस टीम को मेरठ रवाना किया गया है।

दस अगस्त को एसटीएफ, एसओजी और नैनीताल पुलिस ने शकील उर्फ कालिया पुत्र सब्बीर निवासी लिसाड़ी गेट, मेरठ को उसके छह साथियों समेत हल्द्वानी के लामाचौड़ वन बैरियर के पास गिरफ्तार किया था। इनमें से गिरोह का सरगाना राशिद 25 नवंबर को पेशी पर ले जाते समय ट्रेन से फरार हो गया था।

गिरोह का दूसरे नंबर का मास्टरमाइंड शकील को देहरादून जेल से हल्द्वानी कोर्ट में पेशी के लिए दारोगा गोपाल राम, कांस्टेबल तौसिब और मनोज ले गए थे। मंगलवार रात को काठगोदाम एक्सप्रेस से तीनों उसे वापस दून ला रहे थे कि लक्सर ऐंथल पथरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही शकील पुलिस कर्मियों को धक्का देकर बोगी से कूद कर फरार हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुख्यात शकील पुलिस कस्टडी से हुआ फरार