class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्र की गोली मारकर हत्या

हिसार के मिल गेट क्षेत्र में एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मरने वाला छात्र गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय में डिस्टेंस एजूकेशन से बीसीए फाइनल ईयर कर रहा था। 20 वर्षीय नरसी जांगड़ा पर तब गोली दागी गई, जब वह मिलगेट क्षेत्र में शादी समारोह में डीजे पर अपने दोस्तों के साथ डांस कर रहा था।

पुलिस ने शिव नगर निवासी युवक परमजीत के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। वह मृतक छात्र का पड़ोसी है। उन दोनों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी। पुलिस ने हत्यारोपी की तलाश में छापे मारे, मगर देर रात तक उसका कोई सुराग नहीं लगा था।

पुलिस के अनुसार मिलगेट निवासी नरसी पुत्र राजकुमार जांगड़ा सोमवार रात को एक विवाह समारोह में शरीक होने गया था। वह मिल गेट स्थित जिंदल पार्क के कम्युनिटी सेंटर में आयोजित समारोह में करीब साढ़े नौ बजे दोस्तों के साथ डीजे फ्लोर पर डांस कर रहा था। तभी एक युवक ने नरसी पर गोली चला दी, जो उसकी छाती में लगी। गोली चलाने के बाद हमलावर फरार हो गया।

गोली चलने के साथ समारोह में अफरा-तफरी मच गई और डीजे बंद कर दिया गया। घायल नरसी को लोगों ने शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर उसके परिजन अस्पताल में पहुंचे।

सिटी थाना प्रभारी बलबीर सिंह और मिलगेट चौकी इंचार्ज संतलाल भी सूचना मिलने पर अस्पताल में पहुंच गए। उन्होंने मौके का मुआइना करने के बाद शव कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल भेज दिया।

इस वारदात को लेकर मृतक के भाई पवन कुमार ने पुलिस को बयान देकर बताया कि डेढ़ साल पहले श्यामनगर में क्रिकेट खेलते हुए नरसी और शिवनगर के परमजीत के बीच कहासुनी हो गई थी। तब साथियों ने उनमें बीचबचाव करा दिया था।

उसी बात को लेकर 6 माह पहले भी परमजीत ने नरसी के साथ हाथापाई की थी। उसी रंजिश को लेकर परमजीत ने उसके भाई नरसी की गोली मारकर हत्या कर दी। शहर थाना पुलिस ने पवन की शिकायत पर परमजीत के खिलाफ हत्या और शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छात्र की गोली मारकर हत्या