class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुनिया में भारतीय सौंदर्य का परचम फिर लहरायेंगी पूजा चोपड़ा

दुनिया में भारतीय सौंदर्य का परचम फिर लहरायेंगी पूजा चोपड़ा

नब्बे के दशक में भारतीय सुंदरियों के अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपना परचम लहराने के बाद आए अकाल को दूर करने की उम्मीदों के साथ पूरे देश और दुनिया की निगाहें 12 दिसंबर को जोहांसबर्ग में मिस इंडिया पूजा चोपड़ा होंगी।
मिस वर्ल्ड सौंदर्य प्रतियोगिता में पूजा चोपड़ा के पीछे भारतीय सुंदरियों की लम्बी विरासत है। साठ के दशक में रीता फारिया के सबसे पहले मिस वर्ल्ड के ताज पर कब्जा करने के बाद नब्बे के दशक में ऐश्वर्या राय :1994:, डायना हेडन :1997:, युक्ता मुखी :1999: और प्रियंका चोपड़ा :2000: ने खूबसूरती की दुनिया में भारतीय सौंदर्य का सिक्का जमाया।

हालांकि इसके बाद अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताओं में देश को सूखे के लम्बे दौर से गुजरना पड़ रहा है। देशवासियों की इस जबर्दस्त उम्मीद का अहसास पूजा को भी है । पूजा चोपड़ा ने भाषा से कहा  निश्चित तौर पर मुझपर लोगों को बड़ी आशाएं हैं और मुझसे पहले इससे बड़े नाम जुड़े हुए हैं । मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करूंगी। जब उनसे पूछा गया कि अगर वह ब्यूटी क्वीन नहीं होती तो क्या होगी, पूजा ने कहा निश्चित तौर पर आईएएस अधिकारी । बचपन से ही मैं किरण बेदी की बड़ी प्रशंसक रही हूं। उन्होंने कहा कि इन दिनों वह खानपान पर काफी ध्यान दे रही हैं और कम कैलोरी वाला भोजन ले रही हैं।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुनिया में भारतीय सौंदर्य का परचम फिर लहरायेंगी पूजा चोपड़ा