class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एडिसन और लियो की कहानी

एडिसन और लियो की कहानी

बडीज, डिज्नी के बात करने वाले पप्स अब फिर वापस आ गए हैं। वे तुम्हें ‘सांता बडीज : द लीजेंड ऑफ सांता’ में नजर आएगे। ‘वाल्ट डिज्नी स्टुडियो होम एंटरटेनमेंट’ की यह रोमांचक फिल्म डीवीडी और वीसीडी में देखने को मिलेगी। ये प्यारे पप्स ‘नॉर्थ पोल’ की मनोरंजक यात्रा पर निकलते हैं। इसमें उन पप्स के अच्छे फ्रैंड्स भी देखने को मिलेंगे। मजेदार घटनाएं और दृश्य नजर आएंगे। बोनस के तौर पर इसमें ऐसी चीजें भी देखने को मिलेंगी, जिन्हें तुमने पहले कभी नहीं देखा। यह फिल्म छुट्टियों में तुम्हारे लिए गिफ्ट जैसी है। इस फिल्म को हर कोई देखना चाहेगा।

इसमें कुछ चीजें तो बहुत प्रभावित करने वाली हैं। हॉलीवुड की ‘ओल्ड चेल्लर’, ‘बेवर्ली हिल्स चिहु’ और एनिमेटेड ‘बोल्ट’ ने तुम्हारा काफी मनोरंजन किया है। पप्स को बच्चों बहुत पसंद करते हैं।ये डीवीडी और वीसीडी सभी रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध हैं। इंगलिश डीवीडी का मूल्य 599 रुपए और हिंदी वीसीडी का मूल्य 99 रुपए है।
इस शो में बड़े प्यारे ‘बडीज’ हैं। ‘बडीज’ बी-डॉग, बडरबाल, बुद्धा, मडबड, रोजबड सांता की जादुई दुनिया ‘वर्कशॉप’ की यात्रा पर निकलते हैं। जब सांता पॉज का बेटा पप्पी पॉज ‘नॉर्थ पोल’ की यात्रा से थक जाता है तो सांता की लिस्ट देखता है। उस लिस्ट में ‘बदमाशों’ का नाम लिखा है। लिस्ट में उसे बडरबाल का नाम सबसे ऊपर दिखाई देता है। बहुत ही आकर्षक और रोमांचक कहानी है।

प्यारे दोस्तो,  बहुत जल्द कनाडा की एक स्टॉप मोशन एनिमेशन फिल्म अपने यहां रिलीज होने जा रही है, जिसका नाम है ‘एडिसन एंड लियो’। निर्माता डीन इंग्लिश की इस फिल्म के डायरेक्टर नील बर्न्स हैं।
यह कहानी है एक ऐसे बच्चों की, जिसके अंदर बिजली दौड़ती है। उसके वैज्ञानिक पिता की लेबोरेटरी में हुए एक हादसे के बाद उसके साथ ऐसा होने लगा। एक दिन उसे पता चलता है कि उसकी मां  की अचानक हुई मौत और उसके साथ हुए इस हादसे के पीछे उसके पिता का ही हाथ है। तब वह अपने पिता के ही खिलाफ हो जाता है। भारतीय कंपनी प्लेनेट मीडिया इस फिल्म को भारत में बहुत जल्द रिलीज करने जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एडिसन और लियो की कहानी