class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसें न रुकने से क्षुब्ध छात्रों ने लगाया जाम

बस न रुकने से क्षुब्ध छात्रों ने गांव अलेवा बस अड्डे पर मंगलवार सुबह जींद-कैथल मार्ग पर अवरोधक डालकर जाम लगा दिया। बाद में मौके पर पहुंचे अलेवा थाना प्रभारी ने छात्रों को समझा- बुझाकर जाम खुलवाया। लगभग आधा घंटा लगे जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई।

बताया जाता है  कि सुबह गांव शामदों, पेगां तथा आसपास के आधा दर्जन गांवों के अनेक छात्र पढ़ने जाने के लिए अपने गांव अलेवा बस अड्डे पर पहुंचे।  सुबह साढ़े सात बजे तक गांव के बस अड्डे पर बस चालकों ने एक भी बस को नहीं रोका।

बस न रुकने पर गुस्साए छात्र बस अड्डे के बाहर आ गए और जींद-कैथल मार्ग पर अवरोधक डालकर जाम लगा दिया। इस दौरान छात्रों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्रों ने बताया कि परीक्षाएं नजदीक होने व सर्दी का मौसम होने के कारण उन्हें अपने-अपने शिक्षण संस्थानों में सुबह जल्दी पहुंचना होता है। बस अड्डे पर बसों के न रुकने से उन्हें परेशानी होती है।

छात्रों ने बताया कि हर रोज बस चालकों द्वारा इस प्रकार की मनमर्जी की जा रही है। समस्या के बारे में प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है, लेकिन प्रशासन ने आज तक बसों का ठहराव निश्चित नहीं किया। थाना प्रभारी ने छात्रों को आश्वासन दिया कि परिवहन विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर बुधवार से बसों केठहराव को सुनिश्चित किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसें न रुकने से क्षुब्ध छात्रों ने लगाया जाम