class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रवेश राणा ने भेजा परिवार को संदेशा, बिगबॉस होम से दी बहन को शादी की बधाई

बिगबॉस के घर में छल-प्रपंच और ईष्र्यालु की पदवी पाने वाले प्रवेश राणा को परिवार की भी पूरी चिंता हैं। कभी वो बिगबॉस के जरिए फोन पर माता-पिता और भाई-बहनों का हाल मालूम करवाते हैं, तो कभी खत लिखकर बहन को शादी की बधाई देते हैं। पिछले दिनों प्रवेश ने बिगबॉस के घर से खत भेजकर परिजनों का हाल जाना, और बड़े पापा की बेटी को शादी की बधाईयां दी।

नफरत, प्रेम और साजिशों का डेरा बन चुके  बिगबॉस के घर में पिता-पुत्र के पैगाम पहुंचाने की जिम्मेवारी निभाई खिलाड़ी नंबर वन अक्षय कुमार ने। प्रवेश के पिता सुरेशपाल राणा और मां बीरबती ने खत के जरिए प्रवेश को अपना ख्याल रखने की हिदायत दी, तो प्रवेश राणा ने खत के जवाब में कजिन सिस्टर को शादी की बधाईयां दी।

पीलीभीत से बड़े भाई की बेटी ‘चिन्ना’ की शादी में शामिल होने आए प्रवेश के पिता ने हिन्दुस्तान को बताया, कि प्रवेश ने अक्षय के हाथों चिट्ठी का जवाब भेजा है। जिसमें उसने बहन की शादी धूमधाम से करने को कहा है, और अपने शामिल न होने का दुख भी जाहिर किया है।

प्रवेश के  घरवालों ने 28 नवंबर को प्रवेश को खत भेजा था। बिगबॉस से अमिताभ बच्चान स्वयं प्रवेश के पिताजी को फोन करके उनका हाल पूछते हैं, और प्रवेश के ठीक होने की खबर देते रहते हैं। प्रवेश के पिता ने बताया, कि स्वयं अमिताभ बच्चान ने उन्हें फोन पर कहा है कि वे प्रवेश और घर की चिंता छोड़ आराम से नौकरी करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रवेश राणा ने भेजा परिवार को संदेशा