class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरों ने 150मी लंबी सुरंग खोद उड़ाए 57 लाख डॉलर

दक्षिण अमेरिकी देश ब्राजील के सबसे बड़े शहर साओ पाउलो में कुछ चोरों ने चार महीने की मेहनत के बाद खोदी गई 150 मीटर लंबी सुरंग की मदद से एक कार कंपनी के मुख्यालय से 57 लाख डॉलर उड़ा दिए।

चोरी की यह हैरतअंगेज घटना रविवार को हुई। पुलिस इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। चोरों ने पूरी तैयारी के साथ इस घटअेना के अंजाम दिया। उन्होंने पहले कार कंपनी के मुख्यालय से करीब एक महान किराए पर लिया और फिर वहां से सुरंग खोदना शुरू किया। चार महीने के अथक प्रयास के बाद चोर 150 मीटर लंबी और एक मीटर व्यास वाली सुरंग खोदने में कामयाब रहे। इसके बाद चोरों ने रविवार को बड़े आराम से कार कंपनी के मुख्यालय में उस समय प्रवेश किया, जब उसके सभी कर्मचारी छुट्टी के बाद घर जा चुके थे।

पुलिस का कहना है कि चोरों ने जिस मकान को किराए पर लिया था, उसके आसपास रहने वाले लोगों को इस बात का थोड़ा भी आभास नहीं हुआ कि उनके पड़ोस में चोर एक बहुत बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी कर चुके हैं। घटना के बाद जब मुख्यालय की तलाशी ली गई, तब पुलिस को वहां सुरंग का खाका और कुछ बिल मिले। पुलिस का कहना है कि चोर गलती से सुरंग का खाका और बिल कार मुख्यालय में भूल गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरों ने 150मी लंबी सुरंग खोद उड़ाए 57 लाख डॉलर