class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनता को गुमराह कर रहे हुड्डा और चौटाला : कुलदीप

हरियाणा जनहित कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा व ओमप्रकाश चौटाला मिलीभगत की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कभी एसवाईएल, कभी अलग हाईकोर्ट, कभी हांसी-बुटाना लिंक नहर तो कभी राजधानी चंडीगढ़ के नाम पर, ये दोनों ही नेता प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हुड्डा व चौटाला प्रदेश की जीवन रेखा कहलाने वाली एसवाईएल नहर में पानी लाने की बजाय रोज-रोज विवादित बयान देकर प्रदेश के नेताओं की राजनैतिक अपरिपक्वता दर्शा रहे हैं।

हजकां अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अलग हाईकोर्ट के नाम पर प्रदेशवासियों के लिए एक और राजनैतिक पेचीदगी खड़ी कर रहे हैं। हाईकोर्ट का अलग भवन बनना उतना जरूरी नहीं, जितना कि हरियाणा को उसके हिस्से का पानी दिलाना और एसवाईएल का निर्माण करवाना। वे केंद्र के दबाव के चलते हरियाणा को उसके हिस्से का पानी दिलाने के लिए अपील तक नहीं कर पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इसी तरह से चंडीगढ़ पंजाब को देने की साजिश के तहत ओमप्रकाश चौटाला अबोहर-फाजिल्का व उसके साथ लगते 108 गांवों का मुद्दा उठा रहे हैं।  कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि हजकां संरक्षक व सांसद भजनलाल ने मुख्यमंत्री रहते हुए एसवाईएल का 95 प्रतिशत निर्माण करवाया और उसके बाद के मुख्यमंत्री बचे 5 प्रतिशत हिस्से को भी पूरा नहीं करवा पाए जबकि इसको लेकर सब-कुछ तय हो चुका था।

उन्होंने कहा कि हुड्डा और चौटाला की नीयत एक ही है और वे जनता को गुमराह करने के लिए आए दिन नए विवाद खड़े कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नेताओं को अपने निजी व राजनैतिक स्वार्थों त्याग कर जनता के हितों के लिए सकारात्मक रवैया अपनाना चाहिए। उन्हें चाहिए कि नए विवादित मुद्दे बनाने की बजाय एकजुटता से एसवाईएल जैसे महत्वपूर्ण व पुराने मुद्दे का समाधान करना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जनता को गुमराह कर रहे हुड्डा और चौटाला : कुलदीप