class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विवाहिता ने फांसी लगाई

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में स्थित वसुंधरा में विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस की मानें तो पारिवारिक कलह के चलते विवाहिता ने यह कदम उठाया। पूछताछ के लिए विवाहिता के पति को हिरासत में लिया गया है। वहीं मुरादनगर थाना क्षेत्र में भी युवक ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया।


इंदिरापुरम थाना प्रभारी राजेश द्विवेदी ने बताया कि वसुंधरा सेक्टर-3/1453 निवासी प्रशंसा (25) पत्नी मिथुन सक्सेना ने सोमवार की शाम तीन बजे अपने कमरे में पंखे से चुन्नी के सहारे फांसी लगा ली। यह देख घर में मौजूद लोगों ने उसे नीचे उतारा और नजदीक के वसुंधरा अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने प्रशंसा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सीओ इंदिरापुरम सतीश चंद्र ने बताया कि मूल रूप से अलीगढ़ की रहने वाली प्रशंसा की शादी तीन वर्ष पूर्व मिथुन से हुई थी जिसके बाद उनका दो वर्ष का पुत्र भी है। मिथुन इंदिरापुरम में ही किसी बिल्डर के यहां काम करता है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में यही लगता है कि शादी के बाद घरेलू कलह के चलते प्रशंसा परेशान थी और उसने यह कदम उठाया।


वहीं दूसरी ओर मुरादनगर स्थित गगन विहार गली नंगर-9 में किराए के मकान में रहने वाले उमेश ने भी रविवार की सुबह फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि वह मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विवाहिता ने फांसी लगाई