class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस से ली लुटेरों की जानकारी

शहर में लगातार बढ़ रही कैब लूट व ड्राइवर को बंधक बनाकर लुटने की घटनाओं के बाद नोएडा पुलिस सतर्क हो गई है। पुलिस ने दिल्ली के एक सौ से अधिक कैब लुटेरों की जानकारियां दिल्ली पुलिस से ली है। इसके बाद से बदमाशों को चिन्हित कर संयुक्त कार्रवाई की जाएगी। इनमें से अधिकतर ऐसे बदमाश हैं जो दोनों जगहों पर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं। अगले कुछ दिनों में यह ऑपरेशन आरंभ हो जाएगा। दिल्ली पुलिस से मिली सीडी को देखकर पुलिसकर्मी संयुक्त कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं।


शहर में कैब लूट की हो रही घटनाओं के बाद पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि अधिकतर मामले में नोएडा व दिल्ली में एक ही तरह के गैंग सक्रिय है। बदमाश नोएडा, डीएनडी होते हुए दिल्ली की सीमा में प्रवेश कर जाते हैं। इसके बाद पुलिस ने दिल्ली पुलिस से इन बदमाशों के बारे में जानकारी मांगी। दिल्ली पुलिस ने इन अपराधियों की जानकारियों से भरी सीडी नोएडा पुलिस को दे दी।


एसएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि नोएडा-दिल्ली की सड़कें आपस में इस तरह से जुड़ी हैं कि अपराधी एक जगह आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने के बाद दूसरे जगह पर चले जाते हैं। उन्होंने बताया कि इसके बाद अपराधियों पर नकेल कसी जाएगी। शहर के मॉडल टाउन चौकी, ममूरा, लेबर चौक, 12-22, रजनीगंधा, डीएनडी से लेकर दिल्ली की रूट पर इन घटनाओं को आसानी से अंजाम दिया जाता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नोएडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस से ली लुटेरों की जानकारी