फोटो गैलरी

Hindi Newsगंगा में उतराया मिला युवक-युवती का शव

गंगा में उतराया मिला युवक-युवती का शव

हल्दी थाना क्षेत्र में गंगा नदी के गंगापुर घाट के सामने रविवार की सुबह एक युवक और युवती का शव उतराया हुआ देख लोगों में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने युवक का शव नदी से निकलवाया और मृतक की जेब से मिले मोबाइल...

गंगा में उतराया मिला युवक-युवती का शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 06 Dec 2009 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्दी थाना क्षेत्र में गंगा नदी के गंगापुर घाट के सामने रविवार की सुबह एक युवक और युवती का शव उतराया हुआ देख लोगों में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने युवक का शव नदी से निकलवाया और मृतक की जेब से मिले मोबाइल के जरिये उसके घर वालों को हादसे की जानकारी दी। उसकी शिनाख्त गाजीपुर जिले के रेवतीपुर गांव निवासी अश्विनी वर्मा (35) के रूप में हुई। पुलिस ने युवती की लाश की ओर देखा तक नहीं और उसे बह जाने दिया।


गंगापुर घाट पर रविवार की भोर में जब स्नानार्थी पहुंचे तो उन्होंने नदी में दो शवों को उतराते देखा। इनमें एक शव एक युवक का था जो पैंट-शर्ट, स्वेटर व जूता-मोजा पहने था। लोगों ने इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी। थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह पुलिसकर्मियों के साथ घाट पर पहुंचे और युवक के शव को बाहर निकलवाया। उसके जेब से मिले मोबाइल की सिम दूसरे मोबाइल में लगाकर उसमें सुरक्षित नंबरों के आधार पर पड़ताल की तो पता चला कि युवक गाजीपुर के रेवतीपुर गांव का रहने वाला अश्वनी वर्मा था। युवक के परिजनों के अनुसार वह 30 नवंबर को अपनी ससुराल बक्सर जाने की बात कहकर घर से निकला था और ससुराल गया भी। वह ससुराल से उसी दिन लौट आया, लेकिन घर नहीं पहुंचा। उसके परिजन बलिया के लिए चल चुके हैं। शव को पोस्टमाटरम के लिए भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने युवती के शव के बारे में कहा कि जिस स्थान पर युवक का शव मिला वहां मुर्दे जलाये जाते हैं। कुछ लोग शवों को बिना दाहसंस्कार किये फेंक भी जाते हैं। युवक का शव देख कव कुछ संदेह हुआ इसलिए उसे बाहर निकलवाया। लेकिन युवती की लाश के बारे में ऐसा कुछ नहीं महसूस नहीं हुआ। खैर जो भी हो इसकी चर्चा पूरे दिन होती रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें