class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मजदूरों दुख-दर्द जानेंगे राहुल गांधी

औद्योगिक नगरी कानपुर में कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी आगामी आठ दिसंबर को शहर के मजदूरों से मिलकर उनकी परेशानियां और उनके दुख दर्द बांटेंगे। वह कानपुर के आसपास के जिलों के उन युवाओं से भी मिलेंगे जो कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं।

कानपुर से कांग्रेस सांसद और केन्द्रीय कोयला राज्य मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने शुक्रवार को बताया कि कांग्रेस महासचिव का आठ दिसंबर को शहर में आने का कार्यक्रम है। उन्होंने बताया कि इस दौरान उनकी इच्छा फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों, रिक्शाचालकों, फुटपाथ पर दुकान लगाने वालों, चमड़े की टेनरियों और कारखानों में काम करने वाले मजूदरों से मिलने की है।

इसलिये पार्टी ने नानाराव पार्क में शहर के मजदूरों को राहुल गांधी से मिलने का एक कार्यक्रम बनाया है। उन्होंने कहा कि कानपुर को उत्तर प्रदेश की औद्योगिक राजधानी माना जाता है। इसलिये राहुल गांधी ने मजदूरों से मिलने की इच्छा जताई है।

इस दौरान वह उनकी समस्याओं को नजदीक से जानेंगे तथा उनकी परेशानियों का हल निकालने का प्रयास भी करेंगे। वह कहते हैं कि पहली बार पार्टी के किसी बड़े नेता ने मजदूरों की समस्याएं जानने का गंभीरता से प्रयास किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मजदूरों दुख-दर्द जानेंगे राहुल गांधी