class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पा को लेकर पा में उत्साह

पा को लेकर पा में उत्साह

पर्दे पर आने से पहले ही आम आदमी की जुबां पर छा जाने वाली फिल्म पा के पा, यानी इसके निर्दशक आर बालकी, अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। हालांकि इस फिल्म का सिक्वल बनाने का उनका कोई विचार नहीं है।

क्या पा के बाद मां का नंबर है यह पूछे जाने पर विज्ञापन निर्माता से फिल्म निर्देशक बने बालकी ने इसे साफ तौर पर इंकार कर दिया । उल्लेखनीय है कि बहुप्रतीक्षित फिल्म पा आज बड़े पर्दे पर प्रदर्शित हो गई। इस फिल्म में प्रोजेरिया नामक बीमारी से ग्रसित एक बच्चों की कहानी को दिखाया गया है। तेरह साल के पीडित बच्चों के पात्र को अपने अभिनय से सदी के महानायक अमिताभ बच्चान ने जीवंत बनाया है ।

इस फिल्म में जो सबसे अलग पहलू है, वह यह कि असल जिन्दगी में अमिताभ के पुत्र अभिषेक बच्चन ने इसमें उनके पिता का किरदार निभाया है। वहीं विद्या बालन अमिताभ की मां बनी हैं। अपनी नई फिल्म के विषय के संदर्भ में उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक इसपर विचार नहीं किया है।बालकी ने प्रेट्र से कहा, मैं इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हूं। अभी मुझे इस अदभुत अनुभव के एहसास से बाहर आने दीजिए।

बालकी की अगली फिल्म के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैंने टाइम टेबल के बारे में नहीं सोचा है। हो सकता है अगले कुछ महीनों में मेरी फिल्म पर्दे पर नजर आए। बालकी की चर्चित फिल्म चीनी कम और पा के बीच एक समानता यह है कि यह दोनों फिल्में ब्रिटेन में फिल्माई गई हैं। चीनी कम का निर्माण लंदन में किया गया था, वहीं पा को कैम्ब्रिज में शूट किया गया है।

निर्देशक ने कहा, मैं ब्रिटेन की ओर क्रिकेट, टेनिस और यहां की प्राकतिक सुंदरता के कारण आकर्षित हूं। उल्लेखनीय है कि आज रिलीज हुई पा को अमेरिका, ब्र्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया समेत दुनियाभर के 700 पर्दों पर प्रदर्शित किया गया है।इस फिल्म के प्रीमियर में शाहएख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, अजय देवगन, अनिल कपूर और रणवीर कपूर, हेमामालिनी आदि शामिल हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पा को लेकर पा में उत्साह