class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक व कार में भिड़न्त तीन मरे, तीन घायल

क्षेत्र के सिंगरामऊ के पास गुरुवार को पूर्वाह्न सवा 11 बजे आलू से लदे ट्रक व इण्डिको कार में जबरदस्त भिड़न्त हो गयी, जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य जख्मी हो गये।

घटना के बाद अफरा-तफरी मच गयी। दुर्घटना में मारे गये सभी लोग सुल्तानपुर जिले के कादीपुर तहसील क्षेत्र के भूतपपुर करौंदीकला निवासी थे। वे सभी पड़ोसी की बारात में शामिल होने उसरा बाजार जौनपुर में आये हुए थे।

घटना के बाद ट्रक चालक व खलासी फरार हो गये। कार में फंसे सभी शवों को गाड़ी की बाडी काटकर निकाला गया। घटना के बाद जौनपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर काफी देर तक जाम लग गया। घटना की सूचना जैसे ही घरातियों और बारातियों को लगी वे मौके पर पहुंच गये। सूचना पर एसडीएम व सीओ बदलापुर अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंच गये और घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार, भूपतपुर करौंदीकला थाना कादीपुर के निवासी जिलेदार सिंह के बेटे की दो दिसम्बर को जौनपुर जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के उसरा बाजार निवासी भारत सिंह की बेटी के साथ शादी थी। उसी बारात में शामिल होने के लिए भूपतपुर के जीत बहादुर सिंह अपनी इण्डिको कार यूपी 44 एल-9417 से पड़ोसियों को लेकर आये हुए थे। रात्रि में पूरे धूमधाम के साथ शादी सम्पन्न हुई। गुरुवार को सुबह विदाई से पूर्व बारातियों ने नाश्ता किया। फिर सब अपने-अपने घर के लिए रवाना हुए।

बारात में शामिल होने के बाद जीत बहादुर (40 वर्ष) अपनी कार से देवेन्द्र प्रताप सिंह बब्लू (25 वर्ष) पुत्र राम शिरोमणि सिंह, राजन सिंह (25 वर्ष) पुत्र विनोद सिंह, दिनेश मिश्र (28 वर्ष), ओम प्रकाश सिंह (30 वर्ष) तथा देव नारायण सिंह (30 वर्ष) को लेकर वापस लौट रहे थे। उनकी कार जैसे ही सिंगरामऊ बाजार से आगे करमपुर के पास पहुंची, उसी समय लखनऊ की ओर से आ रहे आलू लदे ट्रक पीबी 06 ई-4977 से टक्कर हो गयी।

टक्कर के बाद ट्रक अपनी बायीं ओर पेड़ से जा टकराया और कार बायीं तरफ गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में जीत बहादुर सिंह, देवेन्द्र प्रताप सिंह बब्लू तथा राजन सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दिनेश, ओम प्रकाश व देव नारायण घायल हो गये। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी।

दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का चालक स्टेयरिंग व सीट के बीच दब गया और कार क्षतिग्रस्त होने से पीछे बैठे देवेन्द्र व राजन का शव भी उसी में फंस गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक व कार में भिड़न्त तीन मरे, तीन घायल