class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हमने कुछ गलत नहीं किया : डेम्पो कोच

 हमने कुछ गलत नहीं किया : डेम्पो कोच

डेम्पो स्पोटर्स कलब ने गुरुवार को  अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) पर राष्ट्रीय शिविरों के दौरान उसके खिलाडि़यों को नजरअंदाज करने और चोटिल होने के बावजूद चिकित्सा मानकों का उल्लंघन करके उन्हें खेलने के लिये मजबूर करने का आरोप लगाया ।
    

महेश गवली और समीर नाइक को राष्ट्रीय शिविर के लिये नहीं भेजने पर एआईएफएफ के कारण बताओ नोटिस का डेम्पो के सचिव कम कोच अर्मांडो कोलासो ने कड़ा जवाब दिया है । उन्होंने पूर्व की उन घटनाओं का भी जिक्र किया है जब एफआईएफएफ ने उसके खिलाडियों को अलग थलग करने की कोशिश की।
    

कोलासो ने एंथनी परेरा का उदाहरण दिया कि भारत का यह उदीयमान खिलाड़ी पुर्तगाल दौरे के दौरान जब घायल हो गया तो किस तरह से उन्हें अकेला छोड़ दिया गया था ।
    

उन्होंने कहा कि एआईएफएफ के किसी अधिकारी ने उसकी कोई परवाह नहीं की । वह इतना निराश था कि भारत के लिये फिर से नहीं खेलना चाहता था लेकिन हमने उसका उत्साह बढ़ाया । कोलासो ने महासंघ को कल भेजे पत्र में कहा, महेश और समीर को राष्ट्रीय शिविर के लिये बुलाने पर भी डेम्पो को हैरानी हुई क्योंकि इन दोनों में से कोई भी क्लब के साथ अभ्यास नहीं कर रहा था और ना ही उन्होंने अपने क्लब के लिये मैच खेले ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: हमने कुछ गलत नहीं किया : डेम्पो कोच