class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गृह कलह से तंग आकर युवक ने फांसी लगायी

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के सठियांव कस्बे के एक युवक ने गृहकलह से ऊबकर मंगलवार की रात में फांसी लगाकर जान दे दी। पहले उसने घर वालों को डांटकर बाहर भगा दिया और फिर कमरे में जाकर मफलर का फंदा बनाया और फांसी पर झूल गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कस्बा निवासी अनिल मोदनवाल (38) पुत्र कालिका मोदनवाल जीप ड्राइवर का काम करता था। पिछले कई महीने से उसने जीप चलाना छोड़ दिया था और नशे का आदी हो गया था। वह अक्सर बाजार में नशे की हालत में घूमता रहता था।

दो महीने पहले उसने हाथ की नस काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उस समय डाक्टरों ने उसे बचा लिया था। मंगलवार की रात करीब 11 बजे वह घर पहुंचा और सो रही पत्नी व बच्चों को मारने-पीटने लगा तथा डांटकर सबको घर से बाहर भगा दिया। चूंकि आयेदिन वह ऐसी हरकत करता था इसलिए पत्नी व बच्चों सड़क पर चले गये। इसके बाद अनिल घर में गया और एक कमरे की छत के चुल्ले में अपने मफलर का फंदा बनाकर फांसी पर झूल गया।

करीब पौन घंटे बाद जब उसकी पत्नी व बच्चों घर में लौटे तो अनिल का शव छत से लटकते देखा और बिलख-बिलखकर रोने लगे। उनका रोना सुनकर आसपास के लोग वहां जुट गये तथा मुबारकपुर पुलिस को भी खबर दी।  पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गृह कलह से तंग आकर युवक ने फांसी लगायी