class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोड़ा की पत्नी ने जताई पति की हत्या की आशंका

अरबों रूपए के महाघोटाले के आरोपी तथा आय से अधिक संपत्ति से जुड़े एक मामले में दो दिन पूर्व गिरफ्तार झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की पत्नी श्रीमती गीता कोड़ा ने जेल में बंद अपने पति की हत्या की साजिश रचे जाने की आशंका जताई है।

झारखंड विधानसभा चुनाव में अपने पति की पूर्व सीट जगन्नाथपुर से जय भारत समानता पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती कोड़ा ने अपने क्षेत्र में प्रचार के दौरान कहा कि मुझे मेरे पति से बात तक नहीं करने दी जा रही है। उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कोड़ा को बेकसूर बताते हुए पश्चिमी सिंहभूम के पुलिस अधीक्षक पर उन्हें धोखे से गिरफ्तार करने का भी आरोप लगाया।

गत अक्टूबर में देश भर में 65 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी के कोड़ा के मुख्यमंत्रित्वकाल में हुआ 2500 करोड़ रूपए से अधिक का यह महाघोटाला उजागर हुआ था। हालांकि कोड़ा ने भी अपनी गिरफ्तारी से पूर्व इसे राजनीतिक साजिश करार देते हुए अपनी हत्या की आशंका जताई थी। गिरफ्तारी के बाद उन्होंने कांग्रेस पर खुलेआम अपने खिलाफ षडयंत्र का आरोप भी लगाया था।

प्रवर्तन निदेशालय आयकर विभाग तथा राज्य निगरानी ब्यूरो से पूछताछ के लिए मिले कई सम्मन की कथित अनदेखी कर अपनी पत्नी तथा अन्य समर्थित प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार में जुटे कोड़ा को 30 नवंबर को उनके गृहनगर चाइबासा से नाटकीय तरीके से गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक में जेल भेज दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोड़ा की पत्नी ने जताई पति की हत्या की आशंका