class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कनेक्शन चाहिए तो खरीदो चायपत्ती

गैस एजेंसी संचालक रसोई गैस आपूर्ति की किल्लत के समय भी चांदी काट रहे हैं। नया कनेक्शन लेने वाले उपभोक्ताओं पर चाय पत्ती, चावल, एप्रेन और विदेशी टय़ूब खरीदने का दबाव बनाया जा रहा है। जब केवल सिलेंडर ही देने को कहा जाता है तो कनेक्शन नहीं मिलता।

ऐसी शिकायत पूर्ति विभाग से की गई है। इन दिनों लोगों के लिए गैस कनेक्शन टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। धर्मपुर निवासी अजय कुमार व जोगीवाला निवासी आरती शर्मा ने बताया कि जब उन्होंने नया गैस कनेक्शन लिया तो एजेंसी संचालकों ने उनसे कनेक्शन के साथ दस किलो बासमती चावल का कट्टा भी दिया। एजेंसी संचालक ने कहा कि जब यह कट्टा खरीदेगो, तभी नया कनेक्शन मिलेगा। एजेंसी संचालक की शिकायत पूर्ति कार्यालय में की है।

सालावाला के कैलाश तोमर ने बताया कि उन्होंने जब नया कनेक्शन लिया तो उन्हें गैस एजेंसी संचालक ने नये कनेक्शन के साथ एप्रेन और विदेशी टय़ूब भी दी। निरंजनपुर निवासी शेखर भट्ट ने बताया कि पहले तो एजेंसी वाले मना करते हैं कि नये कनेक्शन अभी नहीं हैं। जब रोज-रोज जाओ तो कहते हैं कि ज्यादा पैसे दोगे तो नया कनेक्शन मिलेगा।

उन्होंने कहा कि एजेंसी संचालक के खिलाफ उन्होंने जिला पूर्ति अधिकारी से भी शिकायत की है।कार्यवाहक जिला पूर्ति अधिकारी आरएन भट्ट ने कहा कि कई लोगों ने गैस एजेंसियों की शिकायत की है।

उन्होंने उपभोक्ताओं से कहा कि तेल कंपनी का ऐसा कोई नियम नहीं है कि नये कनेक्शन के साथ चावल, चायपत्ती भी लें। जो एजेंसी वाला जिद करता है उसकी शिकायत तुरंत की जाए। उन्होंने लोगों की शिकायतें संबंधित तेल कंपनियों को भेज दी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कनेक्शन चाहिए तो खरीदो चायपत्ती